Thursday, February 2, 2023
spot_img

पुलिस लाइन में महिला पुलिसकर्मी पर चढ़ा होली का खुमार, कमर मटकाटे हुआ वीडियो आया सामने

बिहार ऑनलाइन डेस्क : बिहार में होली का खुमार हर जिले में पहुंच रहा है। ऐसे में भागलपुर जिले की महिला पुलिस कर्मियों पर भी उसकी खुमारी खूब चढ़ रही है। भागलपुर की महिला पुलिस कर्मियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि 2 महिला पुलिसकर्मी भोजपुरी के अश्लील गानों पर जमकर डांस कर रही है, वीडियो में वह ठुमके लगा रही हैं और जो लोग कमेंट कर रहे हैं वह भी बेहद ही भद्धे हैं। ऐसे में लोगों ने इस वीडियो के माध्यम से वर्दी पर लाज रखने की नसीहत दी है। महिला पुलिसकर्मी वीडियो में तकिया लेकर नाचती दिख रही है।

whatsapp

बता दें कि आए दिन इंटरनेट पर अनेकों वीडियो वायरल होते हैं। ऐसे में अब भागलपुर की इन महिला पुलिस कर्मियों का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। महिला पुलिसकर्मियों के ठुमको को देखकर लोग आश्चर्यचकित है। रंग और उमंग के इस त्यौहार में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, महिलाओं का नाच देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह नाचने की कला में पारंगत हो।

भागलपुर पुलिस लाइन की विडियो

बता दें कि यह दोनों महिला पुलिस कर्मी भागलपुर पुलिस लाइन की है। जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि एक पार्टी का आयोजन किया गया था और इस पार्टी में ज्यादातर पुलिस वाले शामिल थे, करीब दर्जन भर पुरुष पुलिसकर्मी भी इस पार्टी में थे। पार्टी में लोगों ने खूब मस्ती की, डांस किया और खाना पीना भी हुआ।

इस पार्टी में डांस वीडियो भी बनाए गए। लेकिन, आज के ज़माने में सब को पता है अगर कोई वीडियो इंटरनेट पर डाल दिया जाता है तो कितनी तेजी से फैलता है, इसका अंदाजा भी लगाना मुश्किल है। इस वीडियो के माध्यम से लोग कहते नजर आ रहे हैं कि कोरोना के वक्त जहां पर पुलिस कर्मियों को वीडियो से दूर रहने और शारीरिक दूरी का पालन करने एवं मास्क पहनने की सलाह देनी चाहिए वही पुलिसकर्मियों ने इन सभी बातों को नजरअंदाज किया है।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles