किसान के भोलेपन ने लुटा दिल, असली तारा सिंह को देख कहा- अरे आप तो सनी देओल जैसे लगते हो

Gadar 2 Sunny Deol: बॉलीवुड के एंग्री हीरो कहे जाने वाले सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 की शूटिंग में बिजी है। बता दे यह साल 2001 में आई फिल्म ग़दर की सीक्वल है, जिसकी शूटिंग महाराष्ट्र के अहमदनगर के एक छोटे से गांव में हो रही है। जहां सड़क पर सुबह-सुबह सनी देवल टहल रहे थे, तभी उनकी मुलाकात बैलगाड़ी से चारा ले जा रहे एक किसान से हुई। किसान ने जैसे ही सामने से आ रहे सनी देओल को देखा तो उसने तुरंत उनसे कहा- अरे आपकी शक्ल तो एकदम एक्टर सनी देओल से मिलती है।

किसान की भोलेपन ने लूटा लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शुरुआत में एक बैलगाड़ी चलती दिखाई दे रही है जिस पर एक किसान सवार है। तभी वहां एक शख्स आ जाता है और वह उस शख्स से पूछता है कि- वह गाड़ी पर क्या ले जा रहा है? इसके जवाब में किसान कहता है- ज्वार का भूसा है, जानवरों के लिए ले जा रहा हूं। इसके बाद नीचे खड़ा शख्स किसान से पूछता है कि- वह कहां जा रहे हैं… जिसके जवाब में किसान तुरंत कहता है- आप तो बिल्कुल एक्टर सनी देओल की तरह लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

इसके जवाब में नीचे खड़ा शख्स कहता है- हां मैं वही हूं…। अब आप समझ ही गए होंगे कि यह शख्स सनी देओल है, जिसने आगे से जाकर पहले उस किसान से बात की और उसके बाद जैसे ही किसान को पता चला कि वह जिससे बात कर रहा है वह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल है, तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसके बाद वह एक्टर से हाथ मिलाता है और कहता है हम आपके वीडियो देखते हैं। आपके पिताजी के भी वीडियो देखते हैं।

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  फिल्मों में एक्टिव ना रहने के बावजूद भी सनी देओल हैं 350 करोड़ के मालिक, लग्जरी गाड़ियों के हैं शौकीन

बता दे सनी देओल ने इस वीडियो को आज सुबह ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। पोस्ट के कुछ ही घंटों में यह वीडियो दो लाख के व्यूज के आंकड़े पर पहुंच गया है। इस दौरान कमेंट सेक्शन में नेटिजंस में पहले सनी देओल की तारीफ की है और इसी के साथ फिल्म गदर 2 के प्रति भी बेहिसाब प्यार भी बरसाया है और कहा है कि वह इस फिल्म को देखने के लिए बेहद बेताब है।

कब रिलीज होगी गदर 2

बता दे गदर 2 में एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह के अवतार में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गदर फिल्म को फैंस से भरमार प्यार मिला था, ऐसे में गदर 2 से भी सभी को बहुत ज्यादा उम्मीद है। गदर 2 में भी तारा सिंह और सकीना की जोड़ी एक साथ नजर आएगी और साथ ही इसमें उनके बेटे का किरदार 22 साल पहले निभाने वाले उत्कर्ष भी दिखाई देंगे।अमीष

Share on