Monday, January 30, 2023
spot_img

बीजेपी नेता ने महिला डांसर को अपने गोद में उठाकर की अश्लील हरकतें, देखें वीडियो

मुख्य बातें
1- इंजॉय के मूड में दिखे बीजेपी नेता कैलाश गुर्जर
2- कभी महिला डांसर को गोद में उठाए तो कभी उसके छाती को चूमे
3- कैलाश गुर्जर ने महिला डांसर के छाती भी दवाएं
4- सफाई में कहा यह हमारे परिवार का सांस्कृतिक कार्यक्रम था

whatsapp

भारतीय जनता पार्टी अक्सर संस्कारों की बात करती है लेकिन उनके कई नेता संस्कार भूल जाते हैं। मामला प्रतापगढ़ जिले के मांगरोल का है जहां बीजेपी नेता का महिला डांसर के साथ एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला के साथ बीजेपी नेता कैलाश गुर्जर दिख रहे हैं।

कुर्सी पर बैठे भाजपा नेता कैलाश गुर्जर ने खुद को इस डांस से अलग रखने के बजाय महिला डांसर के साथ नाचना शुरू कर दिया। यही नहीं बीजेपी नेता ने महिला डांसर के साथ आपत्तिजनक हरकतें भी की इस दौरान वह काफी इंजॉय के मूड में नजर आ रहे थे।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक तरफ बच्चे और महिला भी बैठे हैं लेकिन इन सब को दरकिनार करते हुए भाजपा नेता अपनी लीला में मस्त हैं। कभी महिला डांसर को गोद में उठा रहे हैं तो कभी उनके छाती को चूम रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इसके बाद विपक्ष भाजपा पर हमलावर हो गई है।

whatsapp-group

देखें विडियो

वीडियो वायरल होने के बाद दे रहे हैं सफाई

वायरल हो रहे वीडियो में बीजेपी नेता कैलाश गुर्जर है उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा कि मैं 23 जनवरी को परिवार के एक निजी कार्यक्रम में गया था। वहां हमारा परिवारिक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। मैंने परिवार के साथ डांस किया लेकिन कुछ लोग इसे गलत तरीके से दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सरासर गलत है मुझसे राजनीतिक प्रतिस्पर्धा के कारण ऐसा किया गया है। मेरा छवि खराब करने का काम किया जा रहा है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles