Wednesday, February 8, 2023
spot_img

बिहार: परीक्षा देने गई छात्रा को सेंटर पर मिला प्रेमी, फिर हुआ कुछ ऐसा की पुलिस ने करा दी शादी!

बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर 10वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा युवक से करीब 4 साल से लगातार फोन पर बातें कर रही थी। धीरे-धीरे इन दोनों की बातें प्यार में बदली और जब 4 साल बाद दोनों पहली बार मिले तो उन्होंने अचानक की शादी करने का फैसला ले लिया।

whatsapp

लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि इन दोनों छात्र और छात्रा की शादी पुलिस ने ही करवाई है। इसके बाद जब इस बात की जानकारी परिजनों को मिली तो जमकर बवाल हुआ। फिलहाल यह मामला अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

घर से परीक्षा देने गई छात्रा को सेंटर पर प्रेमी युवक मिला। मुलाकात के दौरान ग्रामीणों ने इन दोनों को पकड़ लिया। गांव वाले ने पूछताछ की तो छात्र और छात्रा ने अपने प्रेम संबंध के बारे में बताया। युवक कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र गुजरा गांव का रहने वाला है

पुलिस ने करवाई दोनों की शादी

जब इस मामले की जानकारी वहां के पुलिस को मिली तो इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों प्रेमी जोड़ों को ग्रामीणों से छुड़वाया। इसके बाद दोनों छात्र और छात्रा पुलिस के सामने ही एक दूसरे से शादी करने पर अड़ गए। परिजनों ने इसके बाद खूब बवाल किया और शादी करने से मना किया तो छात्रा ने आत्महत्या करने की धमकी दे दी। इसके बाद वहां पर जमकर हंगामा हुआ। आखिरकार पुलिस ने पास ही के मंदिर में दोनों की शादी करवा दी। जानकारी के अनुसार छात्र और छात्रा बीते 4 साल से लगातार एक दूसरे से बात कर रहे थे।

whatsapp-group

प्रेमी जोड़े की बातें गलत फोन नंबर से शुरू हुई थी। आपको बता दें कि इससे पहले यह दोनों कभी नहीं मिले थे दोनों के परिजनों ने पुलिस के द्वारा शादी करना करवाने पर अपनाने से इंकार कर दिया। फिलहाल दोनों प्रेमी अपनी शादी से खुश हैं और अपने परिवार वालों को मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles