Monday, February 6, 2023
spot_img

बिहार: गोपालगंज के बीजेपी नेता का डर्टी डांस स्टेज पर चढ़कर डांसर के साथ टिंकू जिया पर लगाए ठुमके

जिले के एक बीजेपी नेता का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में नेताजी एक महिला डांसर के साथ फूहड़ लूंगी डांस करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो में गोपालगंज जिले के विजयीपुर के BJP मंडल अध्यक्ष राजीव रंजन तिवारी डांस कर रहे हैं। ये वीडियो 24 नवम्बर का बताया जा रहा है। यहां विजयीपुर के बभनौली गांव में बीजेपी नेता राजीव रंजन एक करीबी के बेटे की शादी में शरीक हुए थे। इसी बीच नेता जी ने बार डांसर के साथ फूहड़ लूंगी डांस शुरू कर दिया। लेकिन वहीं मौजूद किसी शख्स ने इसे मोबाइल में रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया। हालांकि बीजेपी के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने सफाई देते हुए कहा की ये वीडियो बहुत पुराना है।

whatsapp

चहेतों की फरमाइश पूरी करने में नेताजी ने तोड़ दी मर्यादा
वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग नेताजी से डांस करने के लिए फरमाइश कर रहे हैं। उनकी फरमाइश को पूरा करने में नेताजी ने कोई कोताही नहीं बरती है। बल्कि एक बड़े राजनीतिक दल से जुड़ा होने की मर्यादा भूलकर फूहड़ता दिखाने में भी परहेज नहीं की है। इश्‍क का मंजन घिसे है पिया… गाने पर ठुमके लगाते वक्‍त उन्‍हें इस बात का भी ख्याल नहीं रहा कि इस पूरे वाकये का कई लोग वीडियो बना रहे हैं।

विजयीपुर के मंडल अध्‍यक्ष हैं नेताजी, नजदीकी की शादी में किया डांस
बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहे नेताजी गोपालगंज जिले के विजयीपुर (Vijayipur) मंडल के अध्‍यक्ष हैं। यह वीडियो 24 नवंबर का बताया जा रहा है। नेताजी का नाम राजीव रंजन तिवारी (Rajiv Ranjan Tiwari) है। वह बभनौली (Babhnauli) गांव में अपने किसी नजदीकी व्‍यक्ति के घर शादी (Marriage ceremony) में शामिल होने गये थे।

किसी शादी समारोह में रिकॉर्ड गया है वीडियो
बताया जा रहा है कि यह वीडियो किसी शादी समारोह में रिकॉर्ड किया गया है। यह शादी नवंबर महीने के आखिरी हफ्ते में हुई थी। भाजपा नेता भी इस शादी में शामिल होने गये थे। शादी में नाच-गाने की भी व्‍यवस्‍था थी। कुछ लोगों के कहने पर भाजपा नेता भी नाचने के लिए स्‍टेज पर चढ़ जाते हैं। कुर्ते-पायजामे में पहुंचे नेताजी लुंगी डांस करने के लिए अपने गमछे का सहारा लेते हैं। उन्‍होंने गमछे को ही लुंगी की स्‍टाइल में अपनी कमर में लपेट रखा है।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles