Monday, January 30, 2023
spot_img

बिहार की Aliya Naaz मचा रही OTT पर तहलका, बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड अदाकाराओं को पीछे छोड़ा

बदलते दौर के साथ अब लोगों के एंटरटेनमेंट का नजरिया भी बदल गया है। आज लोग ओटीटी प्लेटफार्म पर वेब सीरीज देखना खासा पसंद करते हैं। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) जहां लोगों के एंटरटेनमेंट का टॉप स्टेज बन गया है, तो वही ओटीटी पर कलाकारों की भी बाढ़ आ गई है। यही वजह है कि हर वेब सीरीज (New Web Series) में कई नए चेहरे नजर आते हैं। वहीं ओटीटी प्लेटफार्म के जरिए कई कलाकार आज अपने अभिनय के दम पर अपनी पहचान खड़ी कर रहे हैं, उन्हें किसी फिल्म या बड़े प्रोजेक्ट के टीवी सीरियल की जरूरत नहीं है। आज वह ओटीटी प्लेटफार्म के जरिये अपने अभिनय के जलवे लोगों को दिखा पा रहे हैं। आतंक की दुनिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ट्रेन करने वाला एक नाम बिहार के किशनगंज की आलिया नाज (Aliya Naaz) का भी है, जो अपनी अदाओं (Aliya Naaz Web Series) से लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बना रही है।

whatsapp

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aliya Naaz (@aliyanaaz_x)

कौन है आलिया नाज

बिहार के किशनगंज की रहने वाली एक्ट्रेस आलिया ने अपने शुरुआती पढ़ाई यही से की है। आलिया को एक्टिंग का बहुत शौक था। यही वजह थी कि वह अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए मुंबई आ गई। उन्होंने सपनों के शहर में पहले अपनी बी.कॉम की पढाई पूरी की और इसके बाद अभिनय की दुनिया में कदम रखा।

Aliya Naaz

whatsapp-group

ओटीटी पर आलिया बनीं मिसेज टीचर

आलिया ने सावित्री देवी: कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है, लेकिन उन्हें असल पहचान वेब सीरीज की दुनिया से मिली है। आलिया नाज ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। उल्लू, सिने प्राइम और प्राइम शॉट्स के लिए भी आलिया नाज काम कर चुकी है। इन सब में काम करने के बावजूद भी उन्हें अपनी पहली वेब सीरीज मिसेज टीचर से लोगों के बीच पहचान मिली। इस वेब सीरीज में आलिया ने अपनी बोल्ड अदाओं से हर किसी को घायल कर दिया।

Aliya Naaz

किशनगंज की आलिया के जलवे

आलिया ने इस वेब सीरीज में कई बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए, जिसके बाद वह अपनी पहली ही वेब सीरीज से लाइमलाइट में आ गई। एक्ट्रेस का कहना है कि एक्टिंग करियर में कोई काम अच्छा या बुरा नहीं होता, बस आपको गलत और सही के बीच का अंतर पता होना जरूरी है। बता दे आज आलिया नाज के इंस्टाग्राम पर 79.8 हजार फॉलोअर्स है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles