Monday, February 6, 2023
spot_img

किन गंदी हरकतों के कारण ऐश्वर्या जैसी लड़की को घर से निकाला और दिल्ली में हुई पिटाई, मांझी का बड़ा पलटवार

जीतन राम मांझी के हनीमून वाले बयान को लेकर राजद और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के बीच तीखे बयानों की जं’ग जारी है. शुक्रवार को तेज प्रताप यादव ने जीतन राम मांझी पर पलटवार करते हुए कहा था कि जीतन राम मांझी का आवास मेरे आवास के बगल में हैं. मुझे अच्छी तरह पता है कि वह क्या-क्या करते हैं मैं उनकी पोल खोल दूंगा. इसके बाद हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने भी राजद विधायक तेज प्रताप यादव के ऊपर पलटवार किया है.

whatsapp

दिल्ली में क्यों पीटे तेज प्रताप ?

तेज प्रताप यादव के बाद अब हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि तेज प्रताप यादव बताएं के किन गंदी हरकतों के कारण ऐश्वर्या जैसी लड़की को घर से निकाला और दिल्ली के फार्म हाउस पार्टी में उनकी किस कारण से पिटाई हुई थी. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि तेज प्रताप यादव अपने हद में रहे तो अच्छा रहेगा नहीं तो हम अगर पोल खोलेंगे तो लालू के चरित्रवान पुत्र सड़क पर आ जाएंगे.

हनीमून बयान पर शुरू हुई बयान बाजी

दरअसल बिहार की राजनीति में राजद और हिंदुस्तानी मोर्चा में पलटवार इसलिए छिड़ी है. क्योंकि, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और लोजपा प्रमुख चिराग पासवान को लेकर विवादित बयान दिया था.

उन्होंने कहा था कि जब इन तीनों युवराज की जरूरत होती है तभी यह तीनो बाहर हनीमून मनाने चले जाते हैं और वहां क्या करते हैं नहीं पता. इसके बाद तेज प्रताप यादव ने अपने भाई तेजस्वी यादव का बचाव करते हुए जीतन राम मांझी पर पलटवार किया था.

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles