18 साल की बेटी की माँ है ‘अंगूरी भाभी’, अकेले बेटी की कर रही परवरिश, तस्वीरें देख कहेंगे- ये तो बहने है!

Shubhangi Atre Daughter Ashi Photos VIral: ‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी सीरियल से हर घर में अपनी पहचान अंगूरी भाभी के तौर पर खड़ी करने वाली टीवी एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। शुभांगी आत्रे को लोग बतौर अंगूरी भाभी ज्यादा जानते हैं। सीरियल में शुभांगी आत्रे बेहद मजाकिया अंदाज में नजर आती है, लेकिन असल जिंदगी में काफी चैलेंजिंग है। इस बात का अंदाजा आप उनकी जिंदगी के उतार-चढ़ाव से लगा सकते हैं। अंगूरी भाभी के लुक उनकी फिटनेस और उनके अंदाज को देखने के बाद किसी के लिए भी इस बात का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है, कि वह 42 साल की है इतना ही नहीं उनकी 18 साल की बेटी भी है।

Shubhangi Atre Daughter Ashi

18 साल की बेटी की मां है ‘अंगूरी भाभी’

भाभी जी घर पर हैं सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी आत्रे 18 साल की बेटी की मां है। उनकी बॉडी फिटनेस और उनके काम का अंदाज देख इस बात का अंदाजा लगा पाना हर किसी के लिए मुश्किल है। एक्ट्रेस की खूबसूरती और उनकी फिटनेस आज भी 25 से 30 साल की एक्ट्रेस को बराबर की टक्कर देती है।

Shubhangi Atre Daughter Ashi

whatsapp channel

google news

 

शुभांगी आत्रे ने 19 साल बाद पति से लिया तलाक

हाल ही में अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी आत्रे ने एक मीडिया चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में अपनी 19 साल की शादी के टूट जाने के मुद्दे पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह 19 साल की थी, जब उनकी शादी हुई थी और 20 साल की उम्र में वह एक बेटी की मां भी बन गई थी। शुभांगी अत्रे से जब बतौर मां उनकी जिम्मेदारियों को लेकर सवाल किया गया, तो इस पर उन्होंने कहा कि- एक्टिंग का मुझे बचपन से ही शौक था। मैंने एमबीए भी किया है और कथक भी सीखा है। मैं नेशनल लेवल की डांसर हूं।

Shubhangi Atre Daughter Ashi

इतना ही नहीं अंगूरी भाभी ने यह भी बताया कि उन्होंने शादी के बाद एक ऐड शूट के लिए काम किया था, जिसके लिए उन्हें ढाई हजार रुपए फीस भी मिली थी। इस काम को करने के बाद उन्होंने पुणे में बिना मेकअप के ऑडिशन भी दिए। इस दौरान लंबे स्ट्रगल के बाद उनका सिलेक्शन एकता कपूर के शो में हुआ। शुभांगी अत्रे ने बताया कि ऑडिशन के समय उनकी बेटी डेढ़ साल की थी और वह अपनी बेटी को अपने साथ ऑडिशन पर लेकर गई थी।

Shubhangi Atre Daughter Ashi

ऑडिशन पर बेटी को लेकर गई थी शुभांगी आत्रे

शुभांगी अत्रे ने बताया कि जब उनकी बेटी डेढ़ साल की थी तो वह उसे अपने साथ ऑडिशन पर भी ले गई थी। वहां उन्होंने अपनी बेटी को एक कंगारू बैग नहीं रखा था। शुभांगी ने बताया कि जब वह अंदर ऑडिशन दे रही थी, तब लोग बाहर उनकी बेटी को खिला रहे थे। शुभांगी आत्रे अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश करती है। उनका कहना है कि वह अपनी बेटी को एक्टिंग की दुनिया में नहीं लाना चाहती। वह उसे स्पेस साइंटिस्ट बनाना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी अपने सपनों को पूरा करने के लिए शिकागो भी जा रही ।है बता दे शुभांगी आत्रे की बेटी आशी 18 साल की है और एस्ट्रोफिजिक्स की पढ़ाई कर रही है।

Share on