Shaista Parveen: पति अतीक अहमद की हत्या के बाद सरेंडर करेगी शाइस्ता परवीन? आखरी बार देखना चाहती है उसे

Atiq Ahmed Wife Shaista Parveen: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार रात ताबड़तोड़ गोलियों से हत्या कर दी गई। 3 लोगों ने अचानक से आकर 18 सेकंड में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का खेल खत्म कर दिया। अतीक अहमद और अशरफ की हत्या को उस समय अंजाम दिया गया, जब पुलिस दोनों को मेडिकल के लिए ले जा रही थी। तभी अचानक से तीनों आरोपी आए और ताबड़तोड़ अतीक और अशरफ के सिर पर गोली चलाना शुरु कर दिया। 9 राउंड हुई फायरिंग में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में जहां अतीक अहमद और अशरफ की मौत से प्रयागराज में तहलका है, तो वही उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन आज दोपहर तक सरेंडर कर सकती है।

सरेंडर कर सकती है शाइस्ता परवीन

उमेश पाल हत्याकांड मामले में आरोपी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन कई दिनों से फरार बताई जा रही है। पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर 25,000 रुपए के इनाम की घोषणा भी कर रखी है। वही पति की हत्या के बाद शाइस्ता परवीन के सरेंडर करने की खबरें सामने आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक असद अहमद की हत्या के बाद से ही शाइस्ता परवीन के सरेंडर करने के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन असद अहमद को कंसारी मसारी कब्रिस्तान में दफनाए जाने के बाद भी अब तक उसने सरेंडर नहीं किया है।

whatsapp channel

google news

 

पति की हत्या के बाद सरेंडर कर सकती है शाइस्ता परवीन

ऐसे में माना जा रहा है कि पति अतीक अहमद की हत्या के बाद शाइस्ता परवीन आज सरेंडर कर सकती है। हालांकि अब तक इसको लेकर कोई कंफर्म अपडेट सामने नहीं आया है। बता दें कि शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी है। इस हत्याकांड मामले में यूपी पुलिस काफी लंबे समय से उसकी तलाश कर रही है।

Also Read:  अब स्लीपर के खर्चे में मिलेगा नए एसी इकोनॉमी क्लास का लुत्फ, ये सारी सुविधाएं होगी मौजुद

अतीक अहमद और अशरफ अहमद की देर रात शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई और इस घटना के बाद से प्रयागराज में धारा 144 लागू ।है सरकार ने हालातों को देखते हुए लोगों से अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील भी की है और साथ ही कहा है कि किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई के साथ खिलवाड़ सरकार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। फिलहाल पुलिस ने इस हत्याकांड की घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। बता दे इन तीनों की पहचान लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सनी के तौर पर हुई है।

Share on