राजद के वरिष्ठ नेताओं की कोई भी कदर नहीं, कभी भी टूट सकती है आरजेडी, बीजेपी नेता का दावा

लोजपा में टूट के बाद अब राजद में भी टूट होने की बात कह कहा जा रहा है. ऐसा भाजपा के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता डॉक्टर महाचंद्र प्रसाद सिंह ने दावा किया है। उन्होंने कहा है कि राजद किसी भी क्षण टूट सकता है। पार्टी के सुप्रीमो लालू प्रसाद प्रसाद को इस बात का एहसास भी हो गया है इसलिए वह दिल्ली में बैठकर अपनी पार्टी को बचाने में लगे हुए हुए हैं।

मंत्री जी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल में काफी असंतोष है। भाजपा नेता शुक्रवार को मोहम्मदपुर गांव  सेवानिवृत्त शिक्षक रोशन सिंह के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं के दौरान बातचीत में मीडिया से यह बात कही है। महाचंद्र प्रसाद ने कहा कि राजद में काफी असंतोष व्याप्त है इसलिए राजद कभी भी बिखर सकता है। वरिष्ठ नेताओं का पार्टी में कोई भी कदर नहीं है, वह अपमानित और काफी आहत महसूस कर रहे हैं, ऐसी स्थिति है कि उसमें कभी भी टूट हो सकता है।

लोजपा के टूट पर पूर्व मंत्री ने कहा कि यह लोजपा के लिए काफी दुर्भाग्यपूर्ण है, रामविलास पासवान के निधन के बाद इतनी जल्दी पारिवारिक झगड़े इस स्तर पर पहुंच गए जिसकी कोई कल्पना नहीं थी। ऐसे  किसी भी पार्टी का भविष्य पार्टी के नेताओं पर ही निर्भर करता है।

 बिहार में NDA की सरकार पर बात करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि बिहार में एनडीए काफी मजबूत है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में यह अपने पूरे कार्यकाल पूरा करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इच्छाशक्ति के कारण ही आज इतनी बड़ी महामारी से देश निपट पाया है। अभी भी लोगों को सतर्क रहने की काफी जरूरत है और सरकार के दिए गए गाइडलाइन का पालन करने की भी जरूरत है।

Manish Kumar

Leave a Comment