1 रुपये में करें दिल्ली से देहरादून और जयपुर का करें सफर! फूली ऐसी के साथ शानदार होगा इलेक्ट्रिक बस का सफर

Nuego Intercity Electric AC Bus In Just 1 Rupees: अगर आप आज यानी 15 अगस्त को कहीं घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद कम की है। दरअसल ग्रीनसेल मोबिलिटी की इंटरसिटी इलेक्ट्रिक एसी बस कोच सर्विस के 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को एक खास ऑफर की घोषणा की है, जिसके तहत NueGo की इलेकट्रिक बसों में आप सिर्फ ₹1 में अपने चुनिंदा डेस्टिनेशन की टिकट बुक कर घूम सकते हैं।

क्या है एक रुपए की टिकट बस सर्विस?

बता दे कि ग्रीनसेल मोबिलिटी बस सर्विस की ओर से अपने ग्राहकों को इस स्वतंत्रता दिवस एक खास ऑफर दिया जा रहा है। खास बात NueGo कंपनी की ये बसें एक इलेक्ट्रिक बस है, जिसमें आपको चिल-चिलाती गर्मी का सफर परेशान भी नहीं करेगा। साथ ही इसमें आपको लग्जरी सुख सुविधाएं भी मिलती है। बता दे NueGo कंपनी की ओर से इस खास सर्विस की घोषणा 10 अगस्त को की गई थी, जिसके बाद अब आप 15 अगस्त 2023 तक किसी भी ऑपरेटिंग रूट का सफर सिर्फ ₹1 में बुक कर सकते हैं। बुकिंग विंडो 10 अगस्त से 15 अगस्त तक के बीच ही खुली रहेंगी, यानी आपके पास आज के दिन का आखरी मौका है।

इस रुटों पर कर सकते है 1रुपये में सफर

अगर आप एक रुपए में अपनी ऐसी बस की टिकट बुक करना चाहते हैं, तो आज ही NueGo कंपनी के अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विजिट करें और अपने किफायती हॉलिडे को इंजॉय करें। बता दे कंपनी ने भारत के कई रूटों पर बसों का संचालन कर रखा है, जिसमें दिल्ली-चंडीगढ़, इंदौर-भोपाल, दिल्ली-आगरा, दिल्ली-देहरादून, दिल्ली-जयपुर, आगरा-जयपुर, चेन्नई-तिरुपति, बेंगलुरू-तिरुपति, हैदराबाद-विजयवाड़ा और चेन्नई-पुडुचेरी का नाम शामिल है। आप इनमें से किसी भी रूट का चयन कर महज ₹1 में कर अपने ऐसी बस यात्रा का मजा ले सकते हैं।

1 रुपये में करें ऐसी इलेक्ट्रिक बसों में सफर

इस खुशखबरी को ग्रीनसेल मोबिलिटी के सीईओ और NueGo के एमडी देवेंद्र चावला ने साझा किया था। इस दौरान उन्होंने इस खुशी को साझा करते हुए बताया कि- भारत के स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए इस खास अभियान को शुरू किया गया है। यह बेहद रोमांचित है। इसमें आप सिर्फ ₹1 की कीमत पर अपनी टिकट को बुक कर सकते हैं। हमारा लक्ष्य देश के नागरिकों को लक्जरी बसों से जोड़ना और उनके सफर को सुहाना बनाना है। ऐसे में हम इन लग्जरी बसों की यात्रा का अनुभव लेने के लिए आपको आमंत्रित करते हैं और साथ ही इलेक्ट्रिक बेसों से देश को हरा भरा बनाने की ओर यह हमारा एक कदम है।

Kavita Tiwari