बिहार: चलती ट्रेन में युवक ने शादीशुदा महिला से रचाई शादी, 2 महीना पहले ही युवती की हुई थी शादी

बिहार के सुल्तानगंज में ट्रेन में एक अजीबोगरीब शादी का एक मामला सामने आया है। इसमें प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन में यात्रियों के सामने शादी कर ली। मामला वीर भीरखुर्द के उधाडीह का है जहां एक शादीशुदा महिला ने ट्रेन के टॉयलेट के सामने अपने प्रेमी से शादी रचा ली। युवती की शादी 2 महीना पहले किरणपुर गांव के युवक से हुआ था। विवाहिता ससुराल से फरार होकर अपने प्रेमी आशु कुमार के साथ चलती ट्रेन में शादी रचा ली।

इस संबंध में प्रेमी से पति बना आशु कुमार ने बताया कि गांव के युवती अनु कुमारी से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। देखते ही देखते यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इसी दौरान अप्रैल महीने में युवती के घर वाले ने किरण पुर गांव के एक युवक से जबरन शादी कर दी। युवक ने बताया कि लड़की के परिजनों को जब इसकी जानकारी (प्रेम प्रसंग) मिली तो उसके घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया।

प्रेमी से पति बने युवक ने कहा कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती थी बुधवार को मौका मिलते ही युवती युवक के साथ फरार हो गई और दोनों सुल्तानगंज स्टेशन पहुंचकर ट्रेन से बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए। इसी दौरान युवती के दबाव पर युवक ने सबके सामने शादी रचा ली।

Manish Kumar

Leave a Comment