सावन में नाग-नागिन डांस देख मुग्ध हुए लोग, चार मिनट तक सांप का जोड़ा करता रहा अठखेलियां; Video Viral

सावन में नाग-नागिन डांस देखना हर कोई चाहता है। और इस कड़ी में एक वीडियो अभी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नाग नागिन 4 मिनट तक अठखेलियां करते दिख रहा है। नाग-नागिन का डांस देख सब मुग्ध हो रहे हैं। जैसे ही जमुई में नाग-नागिन का अठखेलियां करते हुए नजर आया, यह खबर आग की तरह फैल गई जिसकी वजह से इस मौके पर कई लोग जमा हो गए।

अक्सर आप लोगों ने फिल्मों में नाग-नागिन का डांस देखा होगा। लेकिन पहली बार फिल्मी अंदाज में सचमुच का नाग-नागिन डांस लोगो ने यहाँ देखा। ऐसे हर कोई नाग-नागिन का डांस देखना चाहता है और जब महीना सावन का हो तो उत्सुकता और बढ़ जाती है। जैसे ही  की खबर फैली लोग इकट्ठे हो गए। नाग नागिन कायह डांस सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। सिकंदरा लछुआर मुख्य मार्ग के हीरो चिमनी पर नाग नागिन अठखेलियां करते नजर आई।

जैसे ही जोड़े पर  स्थानीय की नजर पड़ी, लोग इससे भगवान शिव से जुड़ने लगे। फिर देखते ही देखते मौके पर काफी लोग इकट्ठा हो गए। सब कोई इस रोमांचक दृश्य को देखकर आश्चर्य रह गया। इस दौरान किसी ने नाग नागिन की यह सारी हरकतें मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली और सोशल मीडिया पर डाल दी।

देखें विडियो-

वीडियो में देखा जाए तो नाग नागिन का डांस 3 से 4 मिनट तक चलता रहा। नाग नागिन एक दूसरे से लिपट लिपट कर अठखेलियां   करती रही। वह कभी सिर हवा में उठा लेती है तो कभी जमीन पर रेंगने लगती। कुल मिलाकर यह दृश्य लोगों को काफी रोमांचित कर दिया। ऐसे सावन में नाग नागिन का डांस देखना शुभ माना जाता है। कहा जाता है कि सावन के महीने में नाग-नागिन को एक साथ देखना काफी अच्छा होता है।

Manish Kumar