सस्ती बाइक के साथ हीरो कंपनी मचाने आ रही धमाल, 125cc इंजन के साथ मिलेगी तगड़ी माइलेज

Hero Xtreme 160R Bike Price Mileage And Feature: हीरो मोटोकॉर्प कंपनी जल्द ही भारतीय ऑटो बाजार में एक नई बाइक लॉन्च करना वाली है। बता दे कंपनी इसे 125cc सेगमेंट में पेश करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी कई अपकमिंग प्रॉजेक्ट पर काम कर रही है। इन अपकमिंग मॉडलों में से एक हाल ही में भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग करते हुए देखी गई है। इस नई 125cc मोटरबाइक के टेस्टिंग मॉडल को कैमोफ्लॉज में देखा गया था, लेकिन हमें डिज़ाइन के बारे टेस्ट म्यूल से काफी जानकारी मिल रही है। ऐसे में आइये इसके बारें में हम आपकों डिटेल में बताते हैं।

आ रही है Hero कंपनी की नई बाइक

हीरो कंपनी की ये अपकमिंग 125cc बाइक हाल ही में स्पॉर्ट की गई है। जानकारों की माने तो ये लगभग हीरों की हाल ही में लॉन्च हुई Xtreme 160R की तरह एक खास और अट्रैक्टिव डिजाइन लैंग्वेज बताई जा रही है। ऐसे में कंपनी की इस नई बाइक को सुपर स्प्लेंडर और ग्लैमर जैसे हीरो के मौजूदा 125cc मॉडल से अलग बताया जा रहा है। बता दे इस स्पोर्टी मशीन में तेज लाइनें और स्प्लिट सीट सेटअप भी दिया गया है। इस बाइक में अलॉय व्हील्स का डिज़ाइन बेहद अलग नर आ रहा है और ये स्पोर्टी भी लग रहा हैं। हालांकि बता दे कि इस बाइक में केवल फ्रंट डिस्क ब्रेक मिलता है, जबकि रियर ब्रेक एक ड्रम यूनिट दी जा सकती है।

कैसा है हीरो की नई बाइक का मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप

बता दे कि हीरो की ये नई बाइक भी पहले वाले 125cc बाइक की तरह ही होगी। हालांकि इसके साथ-साथ इसमें आपकों कुछ और नए फीचर भी मिल रहे हैं, जिसमें पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप होगा, जो इसे काफी स्पोर्टी लुक देता है। बता दे इस बाइक के टेस्ट म्यूल में एक सॉलिड लेकिन स्पोर्टी डिज़ाइन भी दिया गया है। इसकी सामने आई तस्वीरों के मुताबिक इसमें स्पोर्टी टैंक एक्सटेंशन और स्प्लिट पिलियन ग्रैब्रिल्स भी ऑफर किया गया हैं, जो बाइक के डिज़ाइन को और भी खास बनाता हैं।

क्या होगी हीरो की नई बाइक की कीमत ?

ऐसे में बात इसकी कीमत की करें तो बता दे कि हीरो की ये आगामी 125cc मोटरसाइकिल “Xtreme” नाम से लॉन्च सकती है। हालांकि, बता दे कि कंपनी की ओर से इसे लेकर अब तक कोई घोषणा नहीं की गई है। बता दे कि हीरो हमेशा से ही कॉम्पैटिटिव प्राइसिंग वाली ही बाइक को लॉन्च करता है। ऐसे में हीरो की इस अपकमिंग बाइक की कीमत भी 85,000 से रु. 95,000 (एक्स-शोरूम) तक के बीच बताई जा रही है।

Kavita Tiwari