स्कूटर नहीं जैकपॉट है ये! कम कीमत में धमाकेदार माइलेेज की देता है गांरटी; जाने डिटेल

Hero Xoom 110 Price, Mileage And Feature Details: देशभर के तमाम हिस्सों में दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी एक से बढ़कर एक बाइक-स्कूटर को लॉन्च कर रही है। इस कड़ी में इंडियन बायर्स के लिए हीरों कंपनी ने एक नया स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। दरअसल ये बात तो सभी जानते है कि बाइक के मुकाबले स्कूटर की सवारी ज्यादा आरामदायक होती है। इतना ही नहीं इसमें गियर बदलने की भी झंझट नहीं रहता और राइड हैडल फ्री रहती है। एक्सपर्ट्स की माने तो हीरो कंपनी का ये नया स्कूटर मार्केट में मौजूद Honda कंपनी से लेकर Suzuki, Hero Motorcorp और TVS जैसे ब्रांड्स अलग-अलग स्कूटर्स को कड़ी टक्कर देगा।

आ रहा है Hero Xoom 110

हीरो मोटोकॉर्प के आ रहे इस नए स्कूटर का नाम Hero Xoom 110 है। बता दे कंपनी ने कुछ समय पहले ही भारत में अपना ज़ूम 110 स्कूटर (Hero Xoom 110) पेश किया था और यह कंपनी का सबसे नया स्पोर्टी लुक वाला स्कूटर है। वहीं इसके डिजाइन की बात करें तो बता दे कि हीरो जूम 110 में H-शेप के LED डीआरएल और प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैम्प इसके लुक को ओर भी परफेक्ट बना रहे हैं। साथ ही Hero Xoom 110 में आपको एक बड़ा फीचर कॉर्नरिंग लैंप भी मिल रहा है, जो सेगमेंट के बाकी स्कूटर्स में आम तौर पर आपकों नही मिलता है। इसकी सबसे खास बात ये है कि यह ज़ूम स्कूटर दुनिया का पहला और एकमात्र 110 सीसी कॉनरिंग लैंप से लैस पहला स्कूटर है।

Hero Xoom 110 का इंजन और माइलेज

हीरों के इस धमाकेदार स्कूटर में 109 सीसी सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन आपको दिया जा रहा है। इसका ये इंजन जो 8 बीएचपी और 8.7 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। बता दे कि हीरो जूम स्कूटर का वजन 109 किग्रा है। बता दे Hero Xoom 110 में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में सिंगल शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं, जो 45-50kmpl का जबरदस्त माइलेज आपकों ऑफर करता है।

Hero Xoom 110 की कीमत

बात Hero Xoom 110 स्कूटर की कीमत की करें तो बता दे कि इसके बेस LX वेरिएंट का कीमत 69,099 रुपये से शुरु होती है और इसके टॉप-स्पेक जेडएक्स वेरिएंट के लिए आपकों 77,199 रुपये देने होंगे।

whatsapp channel

google news

 
Share on