सुशील कुमार मोदी पर भड़की लालू यादव के बेटी, ठेठ देसी अंदाज में बोली- मुंह डेधवा मुंह ठुर देंगे…

बिहार के राजनीति अभी थोड़ी गर्म चल रही है। पिछले कुछ दिनों से ट्विटर वॉर चल रहा है। पूर्व उपमुख्यमंत्री व बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने सवाल किया है कि तेजस्वी प्रसाद यादव को सरकारी आवास के बजाय पटना में अर्जित मकानों में से कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का इलाज मुफ्त में होता। वहीं सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डाक्टर हैं। कोरोना संक्रमण के दौर में उन दोनों से सेवाएं क्यों नहीं ली गईं। बीजेपी सांसद के इन सवालों पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य भड़क उठीं हैं।

सुशील मोदी के ट्वीट पर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य भड़क गईं और ठेठ देसी अंदाज में सुशील मोदी को जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘ई हाफ पैंट मोदी अपनी सृजन चोरनी /कान कटनी / चावल लुटनी बहन के जैसा समझा है. तेजस्वी तेज की बहनों को? लुच्चा कही का अब हमारे नाम पे राजनीति चमकना चाहता है। मुंह डेधवा ‘ उन्होंने आगे लिखा, ‘आज के बाद से मेरा या मेरी बहनों का नाम लिया ना ये लीचर सुशील मोदी। तो मुंह ठुर देंगे आ कर।

पहले भी कटाक्ष कर चुके हैं सुशील मोदी

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब लालू यादव की बेटी और सुशील मोदी ने एक दूसरे पर कटाक्ष किया हों। इससे पहले एक बार जब लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने एक ट्वीट यह कर ये बोला था कि वह अपने पापा लालू प्रसाद यादव की सेहत की सलामती के लिए रमजान के पाक महीने में रोजा रखेंगी। जिसके बाद सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि जिस लालू प्रसाद यादव ने सत्ता संपत्ति के लिए ईश्वर और अल्लाह दोनों को धोखा दिया ऐसे में अब व्रत और रोजा कोई काम नहीं आने वाला। इस सियासी बयानबाजी से अब इतना अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि लालू यादव की बेटी रोहिणी राजनीति में अपने पैर पसारने की कोशिश में लग चुकी है।

Manish Kumar

Leave a Comment