Diwali Offers on Cars: दिवाली पर इन कारों पर मिल रही है बंपर छूट, 80 हजार तक होगी बचत

diwali offers on cars 2022: त्योहारी सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में हर सेक्टर की तरह ऑटो सेक्टर में भी कई कंपनियों ने अपनी कई शानदार कारों पर बेस्ट डिस्काउंट ऑफर सेल शुरू की है। इस कड़ी में फॉक्सवैगन इंडिया की भी दो कारों पर बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में अगर आप इस दिवाली कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो फॉक्सवैगन वर्टुस और फॉक्सवैगन टाइगुन को ऑप्शन में देख सकते हैं। कंपनी इन दोनों कारों पर 80,000 रुपए तक की छूट दे रही है।

बता दे कि फॉक्सवैगन कारों पर दिवाली से पहले ही ऑफर्स के साथ भारी छूट मिल रही ह। ऐसे में बात वर्टुस और टाइगुन की करें, तो बता दे कि इन कारों को खरीदने पर कंपनी आप 80,000 रुपये तक बड़ी बचत करने का मौका दे रहे हैं। खास बात ये है कि ये छूट आपको कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी ऑफर्स के तौर पर मिल रही है। इसमें Volkswagen Taigun GT मैनुअल वेरिएंट पर सबसे ज्यादा 80 हजार रुपये तक का छूट ऑफर दिया जा रहा है।

डीलरशिप्स के आधार पर मिलेंगे ऑफर

कंपनी की ओर से साझा जानकारी के मुताबिक इन दोनों कारों के अलग-अलग वेरिएंट्स पर आपको अलग-अलग ऑफर्स मिल रहे हैं। बता दे ये सभी ऑफर आपको डीलरशिप लेवल पर दिए जायेंगे। आपको बता दें कि फॉक्सवैगन इंडिया ने सितंबर 2022 में कुल 4103 कारें सेल की थीं। साथ ही कंपनी ने करीब 100 फीसदी की मंथली ग्रोथ और 60 फीसदी की सालाना ग्रोथ इन्ही कारों की सेल के साथ दर्ज की है। बता दे कि फॉक्सवैगन ने अब तक भारत में कुल 4 कारें वर्तमान में सेल करती हैं।

कितनी है कीमत ?

वहीं बात अगर इन कारों की कीमतों की करे तो Volkswagen Virtus कार की कीमत 11.32 लाख रुपये एक्स शोरुम से लेकर 18.42 लाख रुपये और Volkswagen Taigun कार की कीमत 11.56 लाख रुपये एक्स शोरुम से लेकर 18.71 लाख रुपये तक है।

इसके अलावा Volkswagen Tiguan कार की कीमत 33.50 लाख रुपये एक्स शोरुम है, जबकि Volkswagen Vento कार की कीमत 10 लाख रुपये से लेकर 14.44 लाख रुपये एक्स शोरुम तक है। ऐसे में अगर आप इस दिवाली कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आप ये डिस्काउंट ऑफर देख और इनका फायदा उठा सकते हैं।

Kavita Tiwari