बिहार के सोनू से मिलने वाला का लगा ताता, कोई दे रहा लैपटाप, कोई पैसे तो करा रहा एडमिशन

जमुई से सांसद और लोक जनशक्ति पार्टी, रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान शनिवार को बीते दिन रविवार को नालंदा के हरनौत पहुंचे। यहां पहुंचकर चिराग पासवान ने पांचवी क्लास के छात्र वायरल बॉय सोनू कुमार से मुलाकात की। सोनू की पढ़ाई के लिए चिराग नहीं है 30 हजार रुपए की आर्थिक मदद की। चिराग ने कहा कि मदद आगे भी जारी रहेगी। मौके पर जहानाबाद के सांसद रह चुके डॉ अरुण कुमार भी उपस्थित थे। चिराग ने कहा कि सोनू की हायर एजुकेशन दिलाए जाने तक पार्टी हर संभव मदद करती रहेगी। चिराग बगल में पासवान नगर भी पहुंचे, वहां पर सोनू बच्चों को ट्यूशन देता था। चिराग के प्रति लोगों का अपनापन इतना था कि सुरक्षाकर्मियों को आगे आना पड़ा।

viral boy sonu
समाजसेवी से राजनीति में आए दंत चिकित्सक जदयू के नेता डॉ धर्मेंद्र कुमार भी रविवार को सोनू से मिलने पहुंचे। उन्होंने सोनू से मुलाकात लगभग 1 घंटे तक की। उन्होंने उसके आइक्यू को जांचा। सोनू के सभी जवाबों से संतुष्ट डॉ धर्मेंद्र ने कहा कि सोनू का एडमिशन पटना के प्रतिष्ठित प्राइवेट स्कूल में करवा देंगे। उन्होंने सोनू से स्कूल की शिक्षा सिस्टम एवं टीचरों के ज्ञान स्तर की भी जानकारी ली। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसे कई उदाहरण प्रस्तुत होते हैं जब नेता या सेलीब्रिटी किसी बच्चे की पढ़ाई के लिए गोद ले लेते हैं और आगे चलकर मुंह मोड़ लेते हैं।

viral boy sonu

सोनू की पढ़ाई के लिए टच स्क्रीन वाला लैपटॉप गिफ्ट किया है। रिपोर्टर आनंद कुमार मेहता की पहल पर राजधानी पटना के लैपीवाला  के द्वारा रविवार को सोनू को लैपटॉप गिफ्ट किया गया। रविवार को लैपटॉप देने पटना के लैपीवाला के प्रतिनिधि दीपू कुमार सोनू के घर पहुंचे थे। लैपटॉप मिलने के बाद सोनू बेहद खुश हैं। सोनू ने इससे जुड़ी तमाम जानकारी ली फिर ड्राइंग बनाकर मीडिया को दिखाया।