बिहार के सोनू ने सोनू सूद से मिला एडमिशन ऑफर ठुकराया, बताई इसके पीछे की वजह

बिहार के 11 साल के सोनू का हर कोई फैन हो गया है। सवालों के जवाब देने के तरीके और उनकी प्रतिभा का हर कोई मुरीद हो गया है। बिहार के सोनू ने तेज प्रताप यादव को दो टूक जवाब देने के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद को करारा जवाब दिया है। अभिनेता सोनू सूद ने 11 साल के सोनू का दाखिला बिहटा के निजी स्कूल में करवाने की बात कही थी। इसके जवाब में सोनू ने कहा कि यदि सीएम नीतीश कुमार किसी बढ़िया स्कूल में मेरा एडमिशन नहीं करवाते हैं तब वे सोनू सूद का दरवाजा खटखटाएंगे।

बिहार का सोनू

इससे पहले लालू प्रसाद के बड़े लाल तेज प्रताप ने सोनू को आईएएस बनने के बाद अपने अंडर में काम करवाने की बात कही थी जिसके बाद सोनू ने बेझिझक जवाब देते हुए कहा था कि किसी के अंडर में मैं काम नहीं करूंगा। सोनू सूद ने ट्वीट किया है कि सोनू की पूरी एजुकेशन और हॉस्टल का व्यवस्था हो गया है। उन्होंने पटना के बगल में बिहटा के आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में एडमिशन करवाने की बात कही थी।

बिहार का सोनू

बता दें कि बिहार के नालंदा निवासी सोनू ने सीएम नीतीश कुमार को भरी सभा में कहा था कि वह किसी प्राइवेट स्कूल में एडमिशन लेना चाहता है। सोनू भविष्य में आईएएस बनना चाहते हैं। सोनू ने सीएम के सामने ही राज्य के शिक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी थी। सोनू का कहना है कि सरकारी विद्यालय में अच्छी शिक्षा बच्चों को नहीं मिलती है उन्होंने शिक्षकों पर भी सवाल उठाया है।

बिहार का सोनू

सोनू की अच्छी शिक्षा के लिए सीएम नीतीश कुमार दिये आदेश 

सोनू को अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए सीएम नीतीश कुमार ने अफसरों को आदेश दिया था। सोनू से मिलने पहुंचे राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने उसका दाखिला नवोदय विद्यालय में करवाने की बात कही। फिर तेज प्रताप नहीं है सोनू को भरोसा दिया था कि किसी सैनिक स्कूल में एडमिशन करवाया जाए। 11 साल के सोनू की मदद के लिए लगातार लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। पिछले दिनों पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पहुंचकर आर्थिक मदद की। सिंगर, नेता या अभिनेता हर कोई इस मासूम की मदद कर रहा है।