कहां गुम हो गई है एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां? हर जगह लग रहे गुमशुदगी के पोस्टर

बंगाली अभिनेत्री (Bangali Actress) और TMC सांसद नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) के लोकसभा क्षेत्र में कई जगहों पर उनके लापता होने के पोस्टर (Nusrat Jahan Missing Poster) लगे हुए हैं। इन पोस्टरों के चस्पा होने के बाद से ही सोशल मीडिया से लेकर खबरों के गलियारों तक तहलका मच गया है। बशीरहाट लोक सभा क्षेत्र में हर जगह यह पोस्टर लगाए गए हैं। इसे लेकर सियासी घमासान के साथ आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। ऐसे में क्या है इन वायरल हो रहे नुसरत जहां के मिसिंग (Nusrat Jahan Missing) पोस्टर की पूरी कहानी यह समझना जरूरी है।

Nusrat Jahan

क्या गुम हो गई है नुसरत जहां

नुसरत जहां के इन लापता पोस्टर में लिखा गया है- बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां लापता है… मैं उन्हें ढूंढना चाहता हूं… फिलहाल इस पोस्टर को किसने लगाया इस बारे में अब तक किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मालूम हो कि नुसरत जहां बशीरहाट से टीएमसी की सांसद भी हैं। ऐसे में उनके लापता होने की कहानी कहीं ना कहीं राजनीतिक गलियारों से जुड़ती नजर आ रही है।

पति संग शादी को दिया था अवैध करार

बता दे नुसरत जहां ने हाल ही में पति निखिल के साथ अपनी शादी को अवैध करार देते हुए बड़ा बयान दिया था। ऐसे में नुसरत जहां इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। वहीं अब उनके गायब होने के इन पोस्टों के चलते उनके कामों को लेकर भी सवाल उठ रहा है। ऐसे में इलाके के लोगों का भी यही कहना है कि, जो पोस्टर में लिखा है वह पूरी तरह से सही है। जब से हम चुनाव में गए थे तब से हमने उन्हें गांव में नहीं देखा है।

Nusrat Jahan

वहीं इस मामले पर पंचायत प्रधान का कहना है कि पार्टी के कार्यकर्ता आम लोग होते हैं। वहीं सांसद, मुखिया, विधायक का चुनाव करते हैं। नुसरत जहां क्षेत्र में दिखाई नहीं देती, जिसके चलते लोगों में नाराजगी बढ़ रही है। इसके साथ ही वह किसी कार्यक्रम में भी शामिल नहीं होती। अभिनेत्री ने कभी भी इन सब बातों पर ध्यान नहीं दिया है और वह अपने निजी जिंदगी में मशरूफ है।

Kavita Tiwari