बिहार के सोनू की पढ़ाई का खर्च उठाएगी गौहर खान, 11 साल के मासूम ने सीएम नीतीश कुमार से मांगी थी मदद।

बिहार (Bihar) का मासूम सोनू कुमार सोशल मीडिया (Sonu Kumar Video Viral) पर इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) अपने गांव बरबीघा पहुंचे तब उनके सामने छठी क्लास में पढ़ने वाला है 11 वर्ष का सोनू कुमार ने पढ़ाई के लिए मदद की गुहार लगाई थी। सोनू कुमार का वीडियो (Sonu Kumar Request For Education Video) इन दिनों पूरे देश में देखा जा रहा है। अब सोनू का वीडियो देख अभिनेत्री गौहर खान (Gauhar Khan) भी उसकी फैन हो गई है। उन्होंने सोनू के सहयोग के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। अभिनेत्री गौहर खान सोनू से संपर्क कर उनके पढ़ाई (Gauhar Khan Help Sonu Kumar For Study) का खर्च वहन करना चाहती है।

Bihar Boy Sonu Kumar

सोनू की मदद के लिए आगे आई गौहर खान

अभिनेत्री गौहर खान ने ट्वीट करके सोनू के बारे में पूरी डिटेल्स मांगी है। उन्होंने कांटेक्ट डिटेल मांगा है ताकि वह वित्तीय रूप से सोनू की मदद कर सके। गौहर खान ने ट्वीट किया है कि कितना प्रतिभाशाली लड़का है। क्या मुझे सोनू की कांटेक्ट डिटेल प्राप्त हो सकती है? मैं इसके पढ़ाई का खर्च उठाना चाहती हूं। यह लड़का फ्यूचर है, एक विजन है, कमाल है। कृपया मदद करें।

बता दें कि नालंदा जिले के सोनू कुमार इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाए हुए हैं। जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी पत्नी की पुण्यतिथि में बरबीघा पहुंचे तब वहां भारी भीड़ थी और तभी 11 साल के सोनू ने भीड़ के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपनी समस्या से रूबरू कराया। सोनू कुमार ने सीएम से कहा था कि प्रणाम सर सुनिए ना। पढ़ने के लिए हमको हिम्मत दीजिए ना, परिवार वाले नहीं पढ़ाते हैं।

Bihar Boy Sonu Kumar

इसके बाद सोनू कुमार ने अपने परिवार की स्थिति के बारे में जिक्र किया था। सोनू ने कहा था कि उसके पिता दही की दुकान चलाते हैं लेकिन आमदनी वाले पैसे से दारू पी जाते हैं। सोनू ने यह भी बताया कि सरकारी स्कूल में पढ़ाई नहीं होती है वहां गुणवत्तापूर्ण शिक्षा नहीं मिलता है। सोनू कुमार की तारीफ चार और रही है। बड़े-बडे़ मीडिया हाउसेज सोनू के घर पहुंच रहे हैं।