बिहार का यह मुस्लिम परिवार राम मंदिर निर्माण में 90 लाख देगा दान, बोले भगवा से है प्रेम

बिहार के डॉक्टर मोहम्मद समर गजनी अचानक से राज्य ही नहीं बल्कि खबरों के गलियारे में छा गए हैं। मोहम्मद समर गजनी के चर्चा का केंद्र में आने की वजह भी बेहद खास है। राम मंदिर निर्माण के लिए मोहम्मद समर गजनी अपना योगदान देना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपनी 90 लाख रुपए की प्राइवेट संपत्ति देने की घोषणा की है। मोहम्मद समर ने मीडिया को बताया कि वह राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर अपनी संपत्ति का कागजात सौंपेंगे। ताकि, उनकी संपत्ति को बेच कर प्राप्त धनराशि को राम मंदिर निर्माण में खर्च किया जा सके। बता दें कि मोहम्मद समर गाजी मुजफ्फरपुर जिले के कोतवाली क्षेत्र के खालापार के निवासी हैं। वे भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री रह चुके हैं।

 Mohammad Samar Ghazni

अपनी निजी संपत्ति को राम मंदिर निर्माण में देने की ख्वाहिश रखने वाले मोहम्मद समर ने 6 मई को इसका ऐलान किया था। उन्होंने बताया कि अयोध्या में निर्माणाधीन राम मंदिर में निजी संपत्ति बेचकर 90 लाख की राशि देंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से से मिलकर अपनी संपत्ति के दस्तावेज सौपना चाहते हैं। मीडिया को उन्होंने बताया कि हिंदू-मुस्लिम के बीच प्यार बढ़ाने के लिए यह निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि परदेसी नहीं देश के मुस्लिमों को यह मैसेज देना चाहते हैं कि अयोध्या और भगवे से मुस्लिम समाज भी प्रेम करता है। उनका कहना है कि किसी धर्म के खिलाफ योगी नहीं है, बल्कि वह गुंडों और माफियाओं के खिलाफ है।

Mohammad Samar Ghazni

इतनी संपत्ति है मोहम्मद समर गजनी के पास 

गजनी ने जानकारी दी कि उनके पास योगेंद्र पूरी में लगभग 300 गज प्लॉट है। शहर के कृष्णापुरी में 100 गज से ज्यादा का दूसरा प्लॉट है। इसके अतिरिक्त गांव में खेती की 2 बीघा जमीन पड़ी है। यह उनकी व्यक्तिगत संपत्ति है। अब राम मंदिर निर्माण में अपना योगदान देने के लिए मुख्यमंत्री से मिलकर संपत्ति के कागजात सौंपेंगे।