भोजपुरी स्टार खेसारी लाल ने सीएम नीतीश से मांगी मदद, मिल रही है धमकी, सता रही है परिवार की चिंता

भोजपुरी जगत के सुप्रसिद्ध अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) सुरक्षा को लेकर चिंतित है। खेसारी लाल ने अपनी सुरक्षा को लेकर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से गुहार लगाई है। उन्होंने कहा है कि मेरी बेटी और पत्नी को रेप की धमकियां (Khesari Lal Yadav Threat) मिल रही है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने की बात उन्होंने कही है। अभिनेता ने बिहार पुलिस से कार्रवाई करने को कहा है। अपने फेसबुक अकाउंट से खेसारी लाल ने एक वीडियो (Khesari Lal Yadav facebook live Video) साझा कर पोस्ट लिखा है।

Khesari Lal Yadav Request To CM Nitish Kumar

खेसारी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि बिहार में सीएम नीतीश जी और राज्य पुलिस से अपील है कि इस जहरीले और मानसिक विक्षिप्त वाले इंसान पर कार्रवाई करें। ये मुझे गालियां दे रहा है और मेरी बेटी और बीवी को रेप की धमकियां दे रहा है। ऐसे जहरीली लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी और मुझे न्याय मिलेगी ऐसी मुझे उम्मीद है। मैं अपने प्रशंसकों पर अपना फैसला छोड़ता हूं। सिर्फ अपने फैंस के लिए खेसारी जीता है, उन्हें की बात मानेगा और उनके लिए ही जीएगा।

Khesari Lal Yadav Request To CM Nitish Kumar

उन्होंने आगे लिखा है कोई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, होता वही है जो मंज़ूर-ए-ख़ुदा होता है, ठीक है। आपका खेसारी। उन्होंने अपने पोस्ट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बिहार पुलिस और जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा को मेंशन किया है।

Khesari Lal Yadav Request To CM Nitish Kumar

खेसारी ने दूसरे फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि अगर मेरे फैमिली के किसी मेंबर के साथ कुछ गलत होता है तो इसके जिम्मेदार बिहार पुलिस वाले होंगे। मेरे परिवार को यह नीलाज वीडियो बनाकर धमकी दे रहा है। उन्होंने आगे लिखा है कि बिहार के क़ानून व्यवस्था गुंडों के हाथ में गिरवी रख दी गई है क्या मुख्यमंत्री जी..?

Kavita Tiwari