BSNL के 16 रुपये वाले प्लान में मिल रहें जबरदस्त Benefits, 30 दिन के सबसे सस्ते Plan ने बढ़ाई Jio-Airtel की परेशानी!

भारतीय सरकारी टेलीकॉम एजेंसी बीएसएनल (BSNL) भी दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की तरह ही सस्ते और बेहतर प्लान (BSNL Best Recharge Plan) देने की होड़ में शामिल हो गई है। इस कड़ी में बीएसएनएल (BSNL Rs.16 Plan) ने अपने यूजर्स को 30 दिनों का सबसे किफायती प्रीपेड प्लान (BSNL BEst Prepaid Plan) ऑफर किया है। इस प्लान की बात करें तो बता दे यह सिर्फ ₹16 में आता है। इसकी वैलिडिटी 30 दिन की होती है। बता दे बीएसएनएल के इस प्रीपेड प्लान में कोई s.m.s. या डाटा सेवा उपलब्ध नहीं है।

BSNL Best Recharge Plan

बेस्ट है बीएसएनएल का ये ऑफर

बीएसएनएल ने अपनी वेबसाइट पर इस प्लान से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए बताया है कि यह प्लान “20 पैसे/मिनट की ऑन-नेट कॉल्स + 20 पैसे/मिनट की ऑफ-नेट कॉल्स” के लिए चार्ज करता है। अगर आप बीएसएनएल सिम को एक्टिवेट रखना चाहते हैं, तो यह वॉइस वाउचर आपके लिए बेहतर प्लान बन सकता है।

BSNL Best Recharge Plan

क्या है बीएसएन का 147 रूपये वाला प्लान

इसके अलावा बीएसएनएल के बेस्ट प्लान ऑफर में एक और किफायती और सॉलिड प्लान शामिल है। जो 30 दिनों की वैधता के साथ आपको मिल रहा है। इसके लिए आपको ₹147 खर्च करने होंगे। बता दे बीएसएनएल के इस ₹147 के ऑफर में आपको डाटा और वॉइस कॉलिंग दोनों का लाभ मिलता है। इसके साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 10GB डाटा और साथ ही बीएसएनल ट्यून्स की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान में आपको कोई s.m.s. बेनिफिट नहीं मिलता।

BSNL Best Recharge Plan

क्या है बीएसएन का 247 रूपये वाला प्लान

अगर आप बीएसएनल के डाटा प्लान का फायदा उठाना चाहते हैं, तो आप बीएसएनल का ₹247 वाला प्लान चुन सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स के लिए s.m.s. बेनिफिट के बंडल के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग 50 जीबी डाटा, बीएसएनल ट्यून्स और इरोज नाउ एंटरटेनमेंट के साथ ये ऑफर आपको 30 दिनों के लिए मिलता है।

Kavita Tiwari