BSNL दे रहा दो जबरदस्त प्रीपेड प्लान ऑफर, अभी खरीदा तो 3 महीने होंगे मुफ्त…मुफ्त…मुफ्त

टेलीकॉम इंडस्ट्री (Telecom Industry) में इन दिनों सस्ते और बेहतर प्लान (Best Prepaid Plan) को लेकर होड़ मची हुई है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल भी इस लिस्ट से बाहर नहीं है। बीएसएनल (BSNL0 हर दिन अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लेकर आ रही है। ऐसे में अगर आप भी BSNL के प्रीपेड ग्राहक (BSNL Best Prepaid Plan) हैं, तो यह प्लान आपके लिए है जिसके तहत बीएसएनल एक स्पेशल ऑफर (BSNL Special Offer Plan) लेकर आई है। इस ऑफर की आखरी तारीख के तहत 31 मार्च 2022 से पहले बीएसएनल के इन दो प्रीपेड प्लान का आप जबरदस्त फायदा उठा सकते हैं।

BSNL New Prepaid Plan

खास बात यह है कि अगर आप साल भर के वैधता वाले प्लान को ढूंढ रहे हैं, तो यह प्लान अब तक का सबसे बेस्ट प्लान कहा जा सकता है क्योंकि इस प्लान में यूजर्स को अतिरिक्त वैधता के साथ-साथ कई और बेनिफिट दिए जा रहे हैं। बता दे बीएसएनल के यह प्लान ₹2999 और ₹2399 के इस प्लान में बीएसएनल अतिरिक्त वैधता देती है, जिसके लिए आपको एक्स्ट्रा चार्ज देने की कोई जरूरत नहीं है। क्या है यह पूरा प्लान आइए हम आपको डिटेल में बताते हैं…

BSNL New Prepaid Plan

बीएसएनल का 2399 प्रीपेड प्लान

BSNL के ₹2399 वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डाटा दिया जाएगा। साथ ही वॉइस कॉलिंग के मामले में आप इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग कर सकते हैं। s.m.s. के लिए हर दिन आपको 100 एसएमएस दिए जाएंगे और वैधता के मामले में इस प्लान को 365 दिनों की वैधता के साथ दिया गया है। इसके साथ ही आपको बीएसएनल का एक्स्ट्रा 60 दिन की वैधता का ऑफर भी इसके साथ मिलेगा, जिसके लिए आपको किसी तरीके का कोई भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। बता दे इस ऑफर का लाभ यूजर सिर्फ 31 मार्च 2022 तक ही उठा सकते हैं।

BSNL New Prepaid Plan

बीएसएनल का ₹2999 का प्रीपेड प्लान

BSNL का दूसरा प्रीपेड प्लान ₹2999 का है। इसमें यूजर्स को हर दिन 3GB डाटा दिया जाएगा। साथ ही वॉइस कॉलिंग लिमिट अनलिमिटेड है। बात एसएमएस की करें तो इसमें हर दिन आपको 100 s.m.s. की वैधता दी गई है। यह प्लान 365 दिनों की वैधता का है। इसके साथ ही आपको बीएसएनल का एक्स्ट्रा ऑफर में 90 दिनों की अतिरिक्त वैधता दी जाएगी, जिसके लिए आपको किसी तरीके का कोई भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। इस प्लान का लाभ आप 31 मार्च 2022 तक उठा सकते हैं।

Kavita Tiwari