बिहार: सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर को पुलिस ने थाने मे पिटा, कभी इसी थाने का सुधीर ने किया था उद्घाटन

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को भगवान मानने वाले उनके जबरा फैन सुधीर कुमार (Sachin Tendulkar Fan Sudhir Kumar) को बिहार पुलिस ने बर्बरता के साथ पीटा है। उनकी पिटाई का यह मामला मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले से जुड़ा हुआ है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी हंगामा मचा हुआ है। इस दौरान हैरान करने वाली बात यह है कि कभी सुधीर कुमार (Sudhir Kumar) ने इसी टाउन थाना का उद्घाटन किया था, ऐसे में इसी थाने में उनकी पिटाई का मामला लोगों के लिए परेशानी की वजह बना हुआ है।

सचिन के फैन सुधीर को बिहार पुलिस ने पीटा

यह पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले से जुड़ा है, जहां रहने वाले सुधीर कुमार की बिहार पुलिस ने बर्बरता के साथ पिटाई की है। मामले से जुड़ी अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक थाने के एक मुंशी ने सुधीर को पहले गाली दी। इसके बाद मारने के लिए हाथ उठाया, लेकिन हाथ से न मार कर उसने दो लात उनके पैर पर मार दी और गाली देकर थाने से भगा दिया। सुधीर इस पूरी घटना को लेकर काफी आहत हुए हैं। उन्होंने टाउन डीएसपी राम नरेश पासवान से इसकी शिकायत की, जिसके बाद डीएसपी ने जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

क्या है सुधीर कुमार की पिटाई का पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला सुधीर कुमार के चचेरे भाई की गिरफ्तारी से जुड़ा है, जिसे टाउन थाना पुलिस ने गुरुवार को हिरासत में लिया था। वही जब सुधीर को परिवार के लोगों से इस बात की जानकारी मिली तो वह भागते हुए टाउन थाना पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उनके भाई जेल में बंद थे। वहीं जब मामले की जानकारी उन्होंने मांगी तो उन्हें बताया गया कि उनके भाई की दोस्त से किसी जमीन को लेकर लड़ाई हो गई है, जिसके तहत एक पक्ष की ओर से इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया।

इस दौरान जब सुधीर अपने भाई से इस मामले की जानकारी ले रहे थे तभी एक मुंशी वहां गुस्से में पहुंचा और उनके साथ विवाद करना शुरू कर दिया। इस दौरान पहले मुंशी ने उन्हें गाली दी और इसके बाद जब सुधीर ने उनके शब्दों का विरोध किया, तो उसने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इसके बाद सुधीर वहां से चुपचाप निकल गए और डीएसपी से इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई।

घटना से आहत है सुधीर कुमार

इस पूरी घटना से आहत सुधीर कुमार का कहना है कि यह मेरे लिए बड़े दुर्भाग्य की बात है कि कभी मैं इस थाना भवन का उद्घाटन करने एक सेलिब्रिटी के तौर पर बुलाया गया था। फीता काटकर इस थाने का उद्घाटन किया था, लेकिन आज उसी थाने में उनके साथ मारपीट की गई है।

Kavita Tiwari