बिकिनी पहनकर Coffee बेचती है ये लड़की, बंपर सेल के बावजूद भी हो रहा है घाटा! पढ़े पूरा मामला

हर इंसान के लिए उसका काम उसका पेशन ही सब कुछ होता है। ऐसे में कई बार अपने काम को अपने सपनों के मुकाम पर देखने के लिए कुछ लोग अजीबो-गरीब रास्ते भी अपनाते हैं। कुछ इसी तरह की कहानी आज हम आपको बताने वाले हैं, जिसे सुनकर आप इस लड़की के बिजनेस माइंड को समझेंगे, लेकिन साथ ही इसकी हरकत आपको थोड़ी अजीब भी लगेगी। इस लड़की का नाम ग्रेसी है और यह इन दिनों अमेरिका (United States News) में एक कॉफी शॉप (Coffee Shop) चला रही है। खास बात यह है कि यह लोगों को यह कॉफी बेहद अजीबो-गरीब तरीके से सर्व करती है। खबरों की माने तो यह लोगों को अंडरगारमेंट्स पहनकर हॉट ड्रिंक (Girl Serves coffee in lingerie) सर्व करती है।

अंडरगारमेंट्स पहनकर सर्व करती है हॉट ड्रिंक्स

19 साल की ग्रेसी (Grace) बरिस्ता (Barista Bikini Coffee Shop) में एक अनोखा ही कॉफी शॉप चलाती है। उनका कहना है कि उन्हें अपने काम से कोई तकलीफ नहीं है, लेकिन फिर भी उन्हें निजी तौर पर इसका घाटा हो रहा है। ग्रेसी लोगों को अंडरगारमेंट्स पहनकर हॉट ड्रिंक्स (Girl Serves coffee in Bikini) सर्व करती है। ऐसे में जब वह अपने हाथों से कॉफी बनाकर ग्राहकों को शर्व करती है और उनसे अच्छी तरह व्यवहार भी करती हैं, तो इस दौरान उनके कॉफी शॉप में आए ग्राहक उनसे अजीब व्यवहार भी करते हैं। कई तो उनकी कॉफी से ज्यादा इस बात में दिलचस्पी रखते हैं कि आखिर वह उन्हें कैसे अपना बना सकते हैं।

घटिया सोच ले होता है घाटा

अपने काम के दौरान लोगों के घटिया कमेंट से सुनकर ग्रेसी को अच्छा नहीं लगता। उनका कहना है कि वह अपने ग्राहकों को सीधे तौर पर मना कर देती है, लेकिन उनके घटिया कमंट्स उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आते। ग्रेसी ने बताया कि कई बार तो ग्राहक उनसे ऐसी डिमांड करते हैं कि वह पूरा नहीं कर पाती, जिसके कारण वह उन्हें बिना टिप दिए ही चले जाते हैं।

ग्रेसी की नौकरी बेहद बोल्ड है। ऐसे में जब वह अंडर गारमेंट पहनकर कॉफी सर्व करने जाती है, तो उनके कपड़ों की वजह से उनके ग्राहक और ही कुछ अपेक्षाएं करने लगते हैं। ऐसे में उनकी यह सोच बिकनी बरिस्ता की इमेज को खराब करने वाली है।

ग्राहकों की गंदी सोच का करना पड़ता है सामना

ग्रेसी का कहना है कि उनकी कॉफी शॉप में आने वाले तमाम आदमियों को लगता है कि वो उनके साथ पैसे देकर रात गुजार सकते हैं। ग्रेसी ग्राहकों को खुद इस बात के लिए मना कर देती है। तो बताती है कि उनका काम सिर्फ लोगों को कॉफी बनाकर सर्व करने का है। इस दौरान ग्रेसी ने अपना एक एक्सपीरियंस भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि उनके स्कूल की एक दोस्त के पिता उनकी शॉप पर आए और उन्हें टिप में इसलिए ज्यादा पैसे दिए, क्योंकि वो चाहते थे कि उनकी बेटी को उनके यहां आने के बारे में पता ना चले।