तेजस्वी यादव कब अपनी दुल्हनियां के साथ लौटेंगे बिहार? जाने क्या लालू फैमिली का प्लान

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी रिचेल से हो चुकी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले छ्ह सालों से तेजस्वी और रिचेल एक दूसरे को जानते थे और अच्छे मित्र थे। उन दोनों की शादी दिल्ली के सैनिक फार्म में हुई । दुल्हन को देखने, उसे जानने के लिए शादी के पहले से लेकर शादी के बाद तक होड़ लगी रही। दरअसल इस शादी का सारा कार्यक्रम गोपनीय रखा गया था।

तेजस्वी यादव

मिडिया से दूर होने की वजह से शादी से जुड़ी कोई भी जानकारी मिलना मुश्किल था। काफी समय तक दुल्हन का नाम भी किसी को पता नहीं चल पाया था, दुल्हन के नाम को लेकर कई तरह के अनुमान लगाए जाते रहे, कभी राजश्री, तो कभी सिमरन तो कभी कुछ और नाम। सगाई के बाद दुल्‍हन की पहली तस्‍वीर सामने आते ही यह जानकारी हुई कि तेजस्वी ने अपनी प्रेमिका रिचेल से शादी की और उन्हें अपना जीवन संगिनी बनाया है। रिचेल भी बिहारी रंग में रंगी दिखीं, वे ललाट से लेकर पूरी नाक तक सिंदूर लगाए हुई थीं। शादी कार्यक्रम पूरा होने के बाद अब यह चर्चा शुरू हो गई है कि लालू यादव और राबड़ी देवी अपनी छोटी बहू को बिहार लेकर कब आ रहे हैं।

कल आ सकते हैं पटना

तेजस्वी यादव

लालू यादव के एक करीबी रिश्तेदार से यह जानकारी सामने आई है कि तेजस्वी-रिचेल जल्द ही बिहार आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक, लालू परिवार अपने रिश्तेदारों के साथ 11 दिसंबर को पटना लौटने सकते हैं। इसके साथ ही यह भी अनुमान लगाया जा रहा कि वे अपने साथ नयी नवेली दुल्हन को भी साथ लाएंगे।

रख सकते हैं पटना मे भोज

तेजस्वी यादव

खबर यह भी है कि लालू यादव घर में छोटी बहू आने की खुशी में बहुभोज करेंगे और मेहमानों को न्योता देंगे। यह आयोजन पटना में ही किए जाने की सम्भावना है, परिवार के सदस्यो का कहना है कि शादी समारोह दिल्ली में हुई तो रिसेप्शन पार्टी पटना में ही हो।

तेजस्वी यादव

बुधवार को तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य द्वारा तेजस्वी की सगाई और शादी की खबरो को कनफर्म किया गया है। उन्होंने ही ट्वीट कर यह जानकारी दी कि भाई तेजस्वी दूल्हा बनने वाले हैं, बहुत जल्द ही घर-आंगन खुशियों से गुलजार होने वाला है।

Manish Kumar