सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर टुटा दुःखों का पहाड़, पांच रिश्तेदारों की सड़क दुर्घटना में मौत

मंगलवार की अहले सुबह बिहार के लखीसराय जिले में भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। जिले के सिकन्दरा-शेखपुरा एनएच 333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप ट्रक एवं सूमो गोल्ड एसयूवी वाहन की जबरदस्त टक्कर से यह दुर्घटना हुई है। इस सड़क दुर्घटना में सूमो पर सवार चालक सहित एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दिवंगत बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्‍तेदार शामिल हैं। वे सभी बिहार के जमुई जिले के रहने वाले थे। बता दें कि सूमो पर कुल 10 लोग सवार थे। दुर्घटना में घायल लोगों में दो की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। पुलिस को मामले की जानकारी तब हुई जब मॉर्निंग वाकिंग करने वाले स्थानीय लोगों हलसी थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। ट्रक पर एलपीजी रसोई गैस के खाली सिलेंडर लदे हुए थे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी के शव का दाह संस्कार करके चालक सहित एक ही परिवार के 10 लोग सूमो गोल्ड वाहन से वापस अपने गांव लौट रहे थे। तभी लखीसराय के पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास ट्रक से टक्कर हो गई और एक बड़ा हादसा हो गया। बता दें कि सिकंदरा से शेखपुरा की तरफ सामने से आ रहा खाली एलपीजी गैस सिलेंडर से भरे ट्रक से सूमो गाड़ी की भीषण टक्कर होने से यह भयंकर हादसा हुआ।

चालक सहित छह लोगों की मौत

इस सड़क हादसे में गीता देवी के पति लालजीत सिंह, बड़े बेटे अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, छोटे बेटे रामचंद्र सिंह, बेटी बेवी देवी, भांजी अनिता देवी एवं चालक प्रीतम कुमार की मौत हो गई। जबकि, चार लोग जख्मी हुए जिनकी स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई हैं। घायलो को इलाज के लिए सिकंदरा के अस्पताल में भेजा गया है। घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए घायल दो लोगों को पटना मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल रेफर किया गया। जख्मी के नाम की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

घटना के बाद विलंब से पहुंची पुलिस

लोगों का कहना है कि दुर्घटना के बाद पुलिस विलंब से घटनास्थल पर पँहुची। पुलिस के आने के बाद सूमो वाहन में फंसे लोगों और चालक के शव को बाहर निकाला गया, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा गया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

मृतक सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार

जानकारी के मुताबिक, लखीसराय मे हुए सड़क हादसे में सभी घायल व मृतक दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्‍तेदार हैं। इस दुर्घटना में सुशांत के बहनोई एडीजी ओमप्रकाश सिंह के बहनोई लालजीत सिंह और उनके परिवार के सदस्यों की मौत हुई है। हादसा बहुत भयंकर था। सड़क पर चारों तरफ खून ही खून फैला था। गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।

Manish Kumar