एक्स लवर से मिलकर डॉक्टर की पत्नी ने चलवायी थी जिम ट्रेनर पर गोली, जानें लव..हेट..मर्डर की पूरी कहानी

जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत के जानलेवा हमला के मामले में गुरुवार रात पटना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पटना पुलिस ने कहा कि जो जिम ट्रेनर का आरोप था पटना पुलिस की जांच में वो सही पाया गया है, जिसके बाद पुलिस ने फिजियोथैरेपिस्ट डॉक्टर राजीव कुमार सिंह तथा उनकी पत्नी खुशबू सिंह को कल गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा विक्रम पर गोली चलाने वाला तीन और शूटर अमन, आर्यन और शमशाद के साथ-साथ खुशबू सिंह के पुराने प्रेमी मिहिर को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने दी पूरी जानकारी

यह पूरी जानकारी  एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कर दी। उन्होंने बताया कि घटना के दिन डॉक्टर दंपत्ति को सबूत के अभाव में छोड़ दिया गया था। उन्हें हिरासत में लेकर घंटों पूछताछ की गई थी जिसमें डॉक्टर दंपति ने विक्रम से प्रोफेशनल संबंध होने की बात कही थी लेकिन इस पूरी घटना में शामिल होने से पूरी तरह से इंकार कर दिया था। अभी भी इस मामले में दो आरोपी सूरज और उसका दोस्त विकास फरार है।

मुख्य साजिशकर्ता खुशबू सिंह और उनका एक्स लवर मिहिर

इस पूरी घटना के मुख्य साजिशकर्ता खुशबू सिंह और उनका एक्स लवर मिहिर है। खुशबू सिंह विक्रम को इसलिए रास्ते से हटाना चाहती थी क्योंकि उन दोनों के बीच अब संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे, विक्रम ने खुशबू से दूरियां बना ली थी। जिस दिन से विक्रम ने खुशबू से बातचीत बंद की थी उसके ही अगले दिन से खुशबू ने अपने 2 साल पुराने प्रेमी मिहिर से बातचीत शुरू किया था। खुशबू सिंह ने बातचीत में अपने एक्स लवर मिहिर से कहा था कि विक्रम मुझे परेशान करता है, उसने मेरा जीना दुश्वार कर दिया है, इसलिए तुम उसे रास्ते से हटा दो। तुम पैसे की चिंता मत करो, तुम बस मेरा काम कर दो।

इसके बाद खुशबू सिंह के एक्स लवर मिहिर ने खुशबू से 3 लाख की मांग की। खुशबू ने दो से तीन बार में 1.85 लाख मिहिर को दिए। यह सारा प्लान सावन से पहले संत माइकल स्कूल स्थित एक्सिस बैंक के पास हुआ। वहां खुशबू सिंह एक महिला दोस्त के साथ आती थी और मेहर को पैसे देती थी। वहीं पर सारी प्लानिंग हुई कि कैसे विक्रम की हत्या की जाए।जिसके बड़ा मिहिर ने अपने चचेरे भाई सूरज को पूरी साजिश बताई, फिर सूरज ने तीन शूटरों अमन, आर्यन और शमशाद को इसकी सुपारी दी,परंतु 2 माह बाद भी जब यह काम नहीं हुआ तो खुशबू सिंह मिहिर पर दबाव बनाने लगी, इसके बाद 18 सितंबर को तीन शूटरों ने घटना को अंजाम दिया।

देखें कौन-कौन गिरफ्तार हो चुका हैं इस मामले में

  • डॉ राजीव कुमार सिंह जो कि सिवान के रघुनाथपुर के चंडी गांव के मूल निवासी हैं
  • खुशबू सिंह डॉ राजीव की पत्नी
  • महर्षि खुशबू का एक्स लवर यदुवंशी नगर, नासरीगंज, दानापुर
  • अमन कुमार किशनपुर, बैकुंठ, वारिसनगर, समस्तीपुर
  • आर्यन उर्फ रोहित सिंह जहांगीरपुर, सोनपुर सारण
  • मोहम्मद शमशाद चेरिया, बरियारपुर, बेगूसराय
Manish Kumar