जियो दे रहा 1999 रुपये के सिंगल रिचार्ज में मुफ्त 4G फोन, 48GB डेटा, 2 साल तक कॉलिंग

आजकल टेलीकॉम कम्पनियाँ कई सस्ते स्मार्टफोन ऑफर कर रही है , जिस कारण अभी के समय मे स्मार्टफोन खरीदना तो आसान हो गया है, लेकिन इसका रिचार्ज प्लान उप्भोक्ताओ के लिए महंगा साबित हो रहा है, क्योंकि हर रोज़ लोग ज्यादा डेटा खर्च कर रहे हैं। ऐसे में यदि कोई औसतन हर माह से 300 से 400 रुपये का रिचार्ज कराता है तो दो साल के रिजार्ज का अधिकतम खर्च करीब 9,600 रुपये आता है। लेकिन टेलिकॉम कंपनी Reliance jio ने उपभोक्ताओ के लिए एक ऐसा ऑफर लाई है जिससे ग्राहको को फायदे ही फायदे हैं। जी हाँ, अब कंपनी की तरफ से सिंगल रिचार्ज प्लान पर मुफ्त 4G फोन भी दिया जा रहा है। इस ऑफर मे मात्र 1,999 रुपये के रिचार्ज प्लान में फ्री फोन और 2 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग और 48GB डेटा दिया जा रहा है।

इस प्लान का फायदा उठाने के लिए आपको Jio रिचार्ज प्लान को जिसे एक्सक्लूसिव Jio वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, इसे एक्सेस करना होगा। Jio ने फ्री मोबाइल ऑफर के साथ दो प्लान को लिस्ट किया है। पहला प्लान 1,999 रुपये का है जबकि दूसरा प्लान 1499 रुपये में का है। इन दोनों रिचार्ज प्लान पर मुफ्त Jio Phone का ऑफर है। बता दें कि यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है। ऐसे में इसका जल्द से जल्द फायदा उठाया जा सकता है।

ये दो प्लान मिल रहे

Jio का पहला ऑफर 1,999 रुपये वाला रिचार्ज प्लान दो साल की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में मुफ्त Jio Phone के साथ ही अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग और 48GB डेटा दी जा रही है। बता दे कि इस ऐप में Jio ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। तो वहीं Jio के 1,499 रुपये के प्लान की वैधता 1 साल की है, इस प्लान में भी मुफ्त Jio Phone और साथ ही फोन में मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 24GB डेटा दिया जा रहा है। यह प्लान jio ऐप सब्सक्रिप्शन के साथ उपलब्ध है।

Manish Kumar

Leave a Comment