लालू यादव का बड़ा बयान- हर साल बारिश में ही लाखों रुपये की मिट्टी डाला जाता है बाद मे कहा जाता है सब बह गया

बिहार में भारी बारिश के बाद आई बाढ़ की स्तिथि को देखते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए उनकी व्यवस्था पर तंज कसा है। बीते शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लालू प्रसाद यादव ने इसे शास्त्रीय लूट करार देते हुए बिहार के जल संसाधन विभाग को लूट का अड्डा बताया है। लालू यादव ने लिखा है कि नीतीश कुमार ने अपने दो प्यादों को इस विभाग को लूटने का जिम्मा सौंपा है। 

हर साल बाढ़ में लाखों रुपये बह जाते है :-

लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर रही राजद के बाद अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी नीतीश कुमार को घेरे में लिया है। उन्होंने कहा है कि हर साल राज्य सरकार कई सौ करोड़ का ठिका देती है, बारिश में ही लाखों रुपये की मिट्टी डलवाने की खानापूर्ति की जाती है। लेकिन फिर बाद में यह कह कर टाल दिया जाता है कि बाढ़ में सब कुछ ढह गया, बह गया, क्योंकि इसका कोई आडिट नहीं होता है। वही बीते दिनों राघोपुर में बाढ़ पीड़ितों का जायजा लेने पहुंचे तेजस्वी यादव ने भी नीतीश सरकार पर कटाक्ष करते हुए तीन से चार महीनों में सरकार गिरने की बात कही थी।

पांच जुलाई को राजद भी मनाएगी रामविलास पासवान की जयंती :-

इसके अलावा आपको बतादें कि 5 जुलाई को राजद ने अपने स्थापना दिवस को सालों बाद लालू यादव के जेल से रिहा होने की खुशी में धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया है। जिसके लिए तेजस्वी यादव ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर सभी तैयारियों को शुरू करने का निर्देश दिया है। हालांकि 5 जुलाई को ही लोजपा के संस्थापक राम विलास पासवान की जयंती भी है ऐसे में पहली बार राजद ने पासवान की भी जयंती मनाने का निर्णय लिया है जिसको लेकर बिहार के सियासत में हंगामा मचा हुआ है।

whatsapp channel

google news

 
Share on