खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रीयों को टक्कर देती है अनिल अंबानी की बहुरानी, स्टाइल में राधिका मरचेंट को छोड़ती है पीछे

Anil Ambani family: मुकेश अंबानी के परिवार की बेटी हो या बहू सभी अपनी खूबसूरती और फैशन के लिए जाने जाते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी की बहू राधिका मरचेंट को लेकर खूब चर्चा हो रहे हैं। राधिका मरचेंट के वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और लोग उनकी सादगी और खूबसूरती को खूब पसंद करते हैं।

हालांकि अनिल अंबानी की बहू भी देखने में बेहद खूबसूरत है और उनके क्यूटनेस के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां फेल है, देखने में वह खूबसूरत लगती है और स्टाइल में भी वह मुकेश अंबानी की बहू से कम नहीं है।

बेहद खूबसूरत है कृषा अंबानी(Anil Ambani family)

अनिल अंबानी और टीना अंबानी की बड़ी बहू कृषा अंबानी जय अनमोल अंबानी की पत्नी है। कृषा अपनी सादगी की वजह से लोगों का दिल जीत लेती है और उनकी खूबसूरती भी बिल्कुल बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह है। उन में सादगी झलकता है और स्टाइलिस्ट भी वह बेहद लगती है।

कृष्ण ऑफिस लुक में भी बेहद खूबसूरत लगती है। अनिल अंबानी और टीना अंबानी की बड़ी बहू अपने क्यूटनेस से सबको बेहद पसंद आती है। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी खूबसूरती पर लोग मर मिटते हैं।

whatsapp channel

google news

 

Also Read:Railway News:जनरल टिकट लेने के लिए छुट्टे पैसे देने की झंझट खत्म, QR कोड से होगा पेमेंट

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के प्री वेडिंग सेरेमनी की वीडियो वायरल हुई थी जिसमें अनिल अंबानी की बहू लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां फेल थी।

Share on