Astro Tips: दिसंबर से इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत, मालव्य राजयोग खोलेगा किस्मत का ताला

Astro Tips: शुक्र का राशि परिवर्तन होने जा रहा है और ऐसे में शुक्र तुला राशि में है। शुक्र जब तुला राशि में आता है तो मालव्य योग बनता है। यह योग कई राशियों को धन लाभ कराता है और घर में धन का वर्ष होती है। मालव्य योग सिर्फ शुक्र के तुला में जाने से इसी महीने ही लाभ नहीं दिलाएगा बल्कि आने वाले साल में भी कई राशियों को लाभ देगा। साल 2024 कुछ राशियों के लिए खास होने वाला है क्योंकि मालव्य योग इन राशियों की किस्मत को चमकाएगा।

Astro Tips: जाने कब नए साल में शुक्र बनाएंगे मालव्य राजयोग

वृषभ राशि में शुक्र का राशि परिवर्तन 19 में 2024 रविवार के दिन हो जाएगा। इसके बाद तुला राशि में सितंबर में शुक्र गोचर होंगे इसलिए साल 2024 में भी शुक्र सभी राशियों को लाभान्वित करेगा। सभी राशियों के लिए साल 2024 काफी अच्छा साबित होगा।

Also Read: Vivah muhurt 2023: देवउठनी एकादशी के बाद शुरू होगा विवाह का दौर, देखिये नवंबर-दिसंबर का शुभ मुहूर्त

जानिए कौन सी राशियां होगी इससे प्रभावित

कन्या कर्क और मिथुन राशि के लोगों के लिए यह राजयोग लाभ के दरवाजे खोलने वाला है। इन तीन राशियों को इस योग से काफी लाभ होगा। कर्क राशि वालों को निवेश में मनचाहा प्रॉफिट मिलेगा वहीं दूसरी तरफ मिथुन राशि वालों को मनचाहा पैकेज पर नौकरी मिलेगी। कन्या राशि वालों का शादी का योग बनेगा इसके साथ ही आर्थिक संकट कम होगा।

whatsapp channel

google news

 

जानिए कुंडली में कैसे शुक्र ग्रह को करें मजबूत

शुक्र ग्रह को मजबूत करने के लिए कई तरह के उपाय आप कर सकते हैं। इसके लिए आपको भोजन में सफेद चीजों को शामिल करना चाहिए जैसे दूध दही और घी से बना खाना खाना चाहिए। सफेद वस्त्र सफेद चावल घी चीनी आदि किसी कन्या को दान करने से कुंडली में शुक्र ग्रह मजबूत होता है।

आपको बता दे की साल 2024 कुछ राशियों के लिए केवल अच्छा ही नहीं होगा बल्कि मनचाहक फल की भी प्राप्ति होगी। शुक्र ग्रह की प्रवेश से कई राशियों के किस्मत चमक जाएगा। हालांकि कुछ राशियों को नुकसान भी उठाना पड़ सकता है।

Share on