पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कोच बनना चाहता है यह पूर्व भारतीय क्रिकेटर, पाकिस्तान के बुरे हालात को देख पिघला दिल

India vs Pakistan: वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान की टीम काफी बड़ा प्रदर्शन की और यह वर्ल्ड कप पाकिस्तान की टीम के लिए कोई एक बुरा सपना ही रहेगी। पाकिस्तानी टीम सेमी फाइनल तक भी नहीं पहुंच पाई। एशियाई पिच पर पाकिस्तान की टीम को काफी मजबूत माना जाता है लेकिन यहां पाकिस्तान का हाल बेहाल हो गया। ग्रीन टीम इस बार पांचवी स्थान पर जगह बना पाई।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हालत बहुत खराब है इसके वावजूद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ज्यादा इस पर ध्यान नहीं दे रहा है। पड़ोसी देश के क्रिकेट का खस्ता हालत देखकर भारत के अजय जडेजा काफी ज्यादा चिंतित है। 52 साल के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने बड़ा बयान दिया है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कोच बनना चाहता है यह भारतीय क्रिकेटर (India vs Pakistan)

जब उनसे पूछा गया क्या वह पाकिस्तान के टीम का कोच का भूमिका निभा सकते हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैं इसके लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि मैं जितना सीखा है मैंने अफगान के टीम के साथ साझा किया और मैं पाकिस्तान के टीम के साथ भी वैसा ही रिश्ता बना कर रख सकता हूं।

Also Read: यह खिलाड़ी बनेगा हेड कोच, रोहित शर्मा का प्लान हुआ कामयाब, T20 World Cup का प्लान तैयार

whatsapp channel

google news

 

पाकिस्तानी टीम मौजूदा समय मिशन मसूद की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गया है। यहां पर ऑस्ट्रेलिया के साथ पाकिस्तानी टीम एक सीरीज खेलेगी और इसमें बाबर आजम एक बात और बल्लेबाज दिखाई देंगे। बाबर आजम के इस्तीफा के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कमान शान मसूद के हाथों में है।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए पाक टीम-

शान मसूद (कप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, बाबर आजम, फहीम अशरफ, हसन अली, इमाम उल हक, खुर्रम शहजाद, मीर हमजा, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नोमान अली, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद, सऊद शकील और शाहीन शाह अफरीदी।

Share on