जया किशोरी के बयान ने SDM Jyoti Maurya केस में डाला घी, आखिर वह कौन से सच की बात कर रही है?

Jaya Kishori On Women’s Habit: एसडीएम ज्योति मौर्य का घरेलू विवाद चौतरफा सुर्खियों में है। ऐसे में जहां एक ओर ज्योति मौर्या के पति उन पर धोखा देने का आरोप लगाते नजर आ रहे हैं, तो वही ज्योति मौर्या का भी कहना है कि आलोक मौर्य ने उनसे झूठ बोलकर शादी की थी। ऐसे में उत्तर प्रदेश का ये पति-पत्नी विवाद मामला हर दिन नए खुलासे के साथ चौतरफा सुर्खियों में छाया हुआ है। इस मामले में बीते दिनों ज्योति मौर्या का जवाब भी दर्ज कर लिया गया है।

वहीं दूसरी ओर ज्योति मौर्या के कथित आशिक कहे जाने वाले कमांडेंट मनीष दुबे का भी बयान सामने आ गया है। इस सारे ड्रामें के बीच कथा वाचक जया किशोरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जया किशोरी ने महिलाओं की आदत को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिसने चौतरफा सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है।

वायरल हुआ कथा वाचक जया किशोरी का वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मशहूर कथा वाचक जया किशोरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जया किशोरी इस वीडियो में यह कहती नजर आ रही है कि महिलाओं की एक बहुत ही बुरी आदत होती है। वह बात मैं नहीं कह रही, बल्कि खुद भोलेनाथ कह रहे हैं। मैं खुद एक महिला हूं और महिलाओं को बुरी क्यों कहूंगी, लेकिन भोले बाबा ने कहा है तो बात बतानी तो पड़ेगी। भोलेनाथ कहते हैं कि महिलाओं में बहुत बुरी आदत होती है कि वह कोई बात छुपा कर नहीं रख सकती। ज्योति मौर्या के केस में मचे बवाल के बीच उनका यह बयान ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

Also Read:  Hindu marriage : इन रस्मों के बिना अधूरी होती है हिन्दू मैरेज, कानूनन नहीं मानी जाती है शादी  

कौन है मनीष दुबे और ज्योति मौर्या से रिश्ता

गौरतलब है कि इस मामले के बीच पहली बार मनीष दुबे ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि- अगर मैं और ज्योति आम व्यक्ति होते तो इस केस पर जरूर बोलते, लेकिन मैं जिस पद पर हूं कैमरे के सामने कुछ भी नहीं बोल सकता। इस केस के कारण ज्योति के साथ-साथ मेरा जीना मुहाल हो गया है। हम दोनों का तो कुर्सी पर बैठना ही गुनाह हो गया है। बात यहीं खत्म नहीं हुई उन्होंने आगे कहा- मैं सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। अच्छी नौकरी कर रहा था, लेकिन अब लगता है कि पता नहीं कहां आकर फस गया हूं।

whatsapp channel

google news

 

आलोक ने आगे यह भी कहा कि उसने ज्योति को पढ़ाया है… लोग भी यही कह रहे हैं, जबकि पढ़ाने-लिखाने का मतलब है बचपन से पढ़ाया लिखाया जाए, जिस पोस्ट पर हम बैठे हैं क्या सच में कोई हमें जानता है। मनीष दुबे ने आगे अपनी सफाई में पक्ष रखते हुए कहा- जो शख्स ज्योति को पढ़ाने लिखाने का दावा कर रहा है, वह यह तक नहीं जानता कि कितने पेपर होते हैं। मुझे हैरानी होती है कि इस चीज को इतना बढ़ाया जा रहा है। यह तो पर्सनल मामला है। मैं खुद इस बारे में बात नहीं करना चाहता, लेकिन इतना जरूर कहना चाहता हूं कि इससे हमारी प्रोफेशनल लाइफ खराब हो रही है। हमारे इस मामले में कुछ भी बोलने से समस्या सुलझेगी नहीं, बल्कि और भी ज्यादा उलझती चली जाएगी।

ज्योति मौर्या को योगी सरकारने किया तलब

वही लगातार बढ़ रहे मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने एसडीएम ज्योति मौर्य को जवाब के लिए तलब किया था, जिस पर ज्योति मौर्य ने दो पेज का अपना लिखित जवाब शासन को भेज दिया है। ज्योति मौर्या का जवाब भी विभाग को भेज दिया गया है। वहीं शुक्रवार दोपहर 2:00 बजे ज्योति मौर्या लोक भवन पहुंची थी, जहां वह अपना पक्ष रख चुकी है। फिलहाल इस मामले में आगे क्या होता है यह तो आने वाले वक्त के साथ ही पता चलेगा।

Share on