बिहार के रमेश dream11 पर बन गए करोड़पति, बंगाल में करते हैं ड्राइवर का काम 

देश में इन दिनों दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी-20 लीग आईपीएल का दौर चल रहा है। करोड़ों क्रिकेट प्रेमी रोजाना हर मुकाबले का लुत्फ उठा रहे हैं लेकिन इसी बीच कई क्रिकेट प्रेमी ऐसे हैं जो करोड़पति बनने की चाहत में ड्रीम-11 पर अपना किस्मत तलाश रहे हैं। इसी बीच बिहार के इस ड्राइवर ने dream11 दो करोड़ की राशि जीतकर चर्चा में आ गए हैं। सारण जिले के निवासी रमेश कुमार ने आईपीएल में अपनी टीम चुनी था और उनकी टीम देशभर में पहले नंबर पर रही, जिसके बाद उन्हें 2 करोड़ रुपए मिला।

रमेश के करोड़पति बनने के बाद परिवार खुशी से गदगद हैं। कभी सपने में भी लोगों ने नहीं सोचा था कि रमेश से इतनी बड़ी राशि जीत लेंगे। रमेश का घर सारण जिले के अमनौर ब्लॉक के रसलपुर में है। पिता पेशे से मजदूर हैं। रमेश खुद पश्चिम बंगाल में ड्राइवर की नौकरी का परिवार का लालन-पालन करते हैं। ड्राइवर की नौकरी करने वाले रमेश अब रातोंरात करोड़पति बन कर सुर्खियों में आ गए हैं। गत सप्ताह ही रमेश बंगाल से अपने घर आए हैं।

रमेश बताते हैं कि वह कई वर्षों से dream11 पर अपनी टीम तैयार कर रहे हैं। मंगलवार के दिन लखनऊ और पंजाब का मुकाबला था। रमेश ने दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा को कप्तान और भारत के शिखर धवन को वाइस कैप्टन बनाया था। शिखर धवन ने दमदार प्रदर्शन किया है और उनके कप्तान रबाडा ने 3 विकेट हासिल किए। इसी तरह रमेश की टीम में सबसे अधिक अंक के साथ शीर्ष पर रही और उन्हें dream11 के द्वारा 2 करोड़ रुपए जितने का मैसेज मिला। टैक्स कटौती के बाद रमेश के बैंक खाते में 1 करोड़ 40 लाख रुपए आ गए हैं।

रमेश चारों ओर चर्चा का केंद्र बन गए हैं। रमेश को नहीं पहचानने वाले भी लोग उनका चेहरा देखने के लिए उनके घर पहुंच रहे हैं। रमेश ने बताया कि उन्हें अपनी विश्वास नहीं हो रहा है कि ईश्वर ने उनके लिए कुबेर के दरवाजे कैसे खोल दिए।

Manish Kumar