आसमां, जमी के बाद समंदर के गहराई में जाकर नीरज चोपड़ा ने फेंका जेवलिन, वीडियो शेयर कर बोले – ट्रेनिंग शुरू हो गई है

जब से नीरज चोपड़ा  टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीते हैं तब से वे काफी ट्रेंड कर रहे हैं। हमेशा किसी ना किसी वजह से वे सुर्खियों में बने रहते हैं। जब तक ओलंपिक का दूसरा सीजन शुरू नहीं हो जाता उससे पहले नीरज चोपड़ा अपने इस समय का भरपूर आनंद उठाना चाहते हैं। वह हमेशा इंजॉय करते देखते रहते हैं। इन्हीं इंजॉय के दौरान 23 साल के नीरज पिछले कुछ दिनों के लिए छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंचे हैं।

 समंदर के गहराई में जाकर नीरज चोपड़ा ने फेंका जेवलिन

उन्होंने वहां से खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है ।इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर  शेयर किया है। यह वीडियो शेयर कर इन्होंने सारे भारतीय का फिर से एक बार दिल जीत लिया है। वीडियो में स्कूबा डाइविंग के दौरान नीरज चोपड़ा जैवलिन फेंकने और फिर इसका जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि आसमां पर, जमी पर या फिर अंदर वाटर- मैं हमेशा जैवलिन के बारे में ही सोचता रहता हूं। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि ट्रेनिंग शुरू हो गई है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में ए आर रहमान के देश भक्ति सोंग्स वंदे मातरम बज रहा है।

साल 2022 नीरज चोपड़ा के लिए काफी अहम

आपको बता दें कि टोक्यो ओलंपिक्स में नीरज ने भाला फेंक कर गोल्ड मेडल भारत को दिलाया था। अभिनव बिंद्रा के बाद व्यक्तिगत गोल्ड मेडल जीतने वाले यह दूसरे भारतीय हैं। ओलंपिक के इस सफलता के बाद उन्होंने फैसला लिया है कि वह अपने अभ्यास में कोई भी कमी नहीं आने देंगे। इसके लिए वह अब किसी भी इवेंट में हिस्सा नहीं लेंगे। साल 2022 में सीधे मैदान पर वापसी करेंगे। साल 2022 नीरज चोपड़ा के लिए काफी बड़ा साबित होने वाला है क्योंकि उनके सामने कॉमनवेल्थ और एशियाड में अपनी सफलता को कायम रखना है।

Manish Kumar